कैब चालक ने किया पस्सेंजर, बोला- लड़की अच्छी लगी तो…

- in अपराध

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक और कैब ड्राइवर द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात यह है कि न तो युवती उसकी कैब में सवार थी और न ही अकेली. युवती के साथ उसके कुछ दोस्त भी थे. बावजूद इसके आरोपी उबर चालक ने दुस्साहस दिखाते हुए युवती से छेड़छाड़ की.

कैब चालक ने किया पस्सेंजर, बोला- लड़की अच्छी लगी तो...

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी उबर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी उबर चालक का रिकॉर्ड खंगाल रही है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

हद तो तब हो गई जब पुलिस से पूछताछ के दौरान भी आरोपी उबर चालक ने पूरी निर्लज्जता से छेड़छाड़ की बात स्वीकार की. आरोपी ने पुलिस से कहा कि लड़की अच्छी लगी तो उसकी फोटो खींच ली.

स्कूल से लौटी बच्ची की हालत देख, घर वालो ने फाड़े महिला टीचरों के कपड़े, तोड़ा स्कूल गेट

जानकरी के मुताबिक, शिकायतकर्ता युवती साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 29 इलाके में स्थित सुपरमार्ट में एक निजी कंपनी में काम करती है. घटना के समय वह अपने कुछ दोस्तों के साथ चाय पी रही थी. उसी दौरान युवती को लगा कि एक युवक उसे लगातार घूरे जा रहा है.

 युवती ने उसे अनदेखा करने की कोशिश की. लेकिन छेड़छाड़ की उसकी हरकत बढ़ती ही गई और वह अपने मोबाइल से युवती की फोटो खींचने लगा. युवती ने उसे ऐसा करने से रोका और विरोध किया, फिर भी वह नहीं माना तो पुलिस में शिकायत कर दी गई.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि वह उबर कैब चलाता है और पलवल का रहने वाला है. इस घटना के बाद एकबार फिर उबर द्वारा नौकरी पर रखे गए ड्राइवर्स को लेकर सवाल उठ खड़ा हुआ है.

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे