ऐसे लड़को से सख्त नफरत करती हैं लड़कियां

लड़के ऐसा सोचते हैं कि उनमें बहुत सी खुबिया है और उन खूबियों के चलते पर लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे लेकिन असल में ऐसा होता नहीं है लड़की उनकी तरफ आकर्षित नहीं होती इसका मतलब यह होता है कि आप में खूबियों के साथ साथ कई कमियां भी हैं जो आपको नजर नहीं आ रही और लड़कियों ने उन कमियों को पहचान लिया जिसके चलते हो आप की ओर आकर्षित नहीं हो रही है.

आप से दूर होती जा रही है लड़कियों को लड़कों की कुछ आदतें बिल्कुल बचकाना लगती है जिसके चलते वह उन लड़कों से सख्त नफरत करने लग जाती है यदि लड़के अपनी इन आदतों को भूल जाएं और नई आदतों को अपना ले तो निश्चित ही लड़कियां उनकी और पल भर में आकर्षित हो जाएगी और उनसे प्यार भी करने लग जाएगी.

आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताएंगे जो लड़कियां लड़कों में और आदतों को बिल्कुल पसंद नहीं करते और जिन लड़कों में यह खूबी होती हैं उन पर लड़कियां मर मिटती है.

प्याज का छिलका फेंकने के लिए नहीं बल्कि इन कामों के लिए करें इस्तेमाल

दाढी :

लड़कियों को लड़कों का लुक बदलना बहुत ही अच्छा लगता है लेकिन कई बार लड़के दाड़ी बढ़ा लेते हैं और कई दिनों तक शेविंग नहीं करते है जिसके चलते उनके लुक में बदलाव नहीं होता है और उनका लुक लड़कियों को भद्दा लगने लग जाता है

कई लड़के दाड़ी में अजीब से लगने लग जाते हैं जिसके चलते लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित नहीं होती क्योंकि लड़के अपनी बड़ी हुई दाड़ी की सही देखभाल नहीं करते हैं इसलिए समय-समय पर दाढी शेविंग बनवाना चाहिए और यदि आप सेविंग नहीं बनवाना चाहते हैं तो अपनी गाड़ी का की देखभाल सही ढंग से करनी चाहिए.

चेहरे का रूखापन :

कुछ लड़के शेविंग बनाते समय शेविंग क्रीम का इस्तेमाल नहीं करते हैं जिससे उनके चेहरे की बाहरी परत प्रभावित होने लग जाती है जब लड़के बिना शेविंग क्रीम के शेविंग करते हैं तो त्वचा पर इसका बुरा असर पड़ता है और चेहरे पर दाने पड़ जाते हैं जिससे लड़कियां उन लड़कों से नफरत भी करने लग जाती है.

नाक और के बाल कान :

लड़के अधिकतर अपने कान और नाक के बालों को नजरअंदाज करते हैं लेकिन लड़कियां इन बातों को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं करती हालांकि कान और नाक के बाल हमारे शरीर को स्वस्थ रखने में सहायक होते हैं लेकिन यदि यह बड़े हो जाए तो इन्हें काटने से भी परहेज नहीं करना चाहिए.

 शैंपू :

लड़कों के बालों से उनकी पर्सनालिटी निखरती है लड़कों को अपने बालों में समय-समय पर शैंपू करते रहना चाहिए यह नियम सिर्फ महिलाओं पर ही लागू नहीं होता है पुरुषों पर भी लागू होता है क्योंकि बालों की देखभाल करना हमारे लिए भी बहुत ही जरुरी है ताकि बालों में डैंड्रफ की समस्या ना हो और यदि हम ऐसा नहीं करते हैं तो हमारे बाल कमजोर होकर गिरने लग जाते हैं.

सफेद बाल :

कोई व्यक्ति अपने सफेद बालों को छुपाने के लिए बालों को उखाड़ते हैं जिससे आसपास के बाल भी प्रभावित होते हैं और उन बालों टेढ़े-मेढ़े से दिखने लग जाते हैं बालों को उखाड़ने से अच्छा है कि आप उनमें रंग लगाएं और उन्हें भी काला ही कर ले. 

Loading...

Check Also

आखिर सेक्स के वक्त महिलाओं को होता है इस तरह का अहसास, मर्दों को नहीं है इस बात की खबर

अब तक कहा जाता था कि वह प्यार पाने के लिए, पैशन के लिए सेक्स …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com