राधे मां ने स्वर्ण मंदिर में दान किये 20 लाख की थालियां और ग्लास

अक्सर विवादों में रहने वाली राधे मां अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंची. यहां चलने वाली लंगर सेवा के लिए उन्होंने करीब 20 लाख रुपये कीमत के बर्तन दान किए.

राधे मां ने स्वर्ण मंदिर में दान किये 20 लाख की थालियां और ग्लासराधे मां ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के बाद लंगर हॉल में 12,000 थालियां, 10,000 ग्लास और 10,000 चम्मच और अन्य बर्तन उन्होंने सेवा के लिए दान दिए.

इस मौके पर राधे मां ने कहा कि उनकी कोई हैसियत नहीं है कि वो स्वर्ण मंदिर में कुछ दान कर सकें, वो सिर्फ सेवा करने के लिए और जो कुछ गुरु ने उनको दिया है, उसमें से उनको कुछ अर्पण करने के लिए पहुंची हैं.

राधे मां ने कहा कि कई अन्य धार्मिक स्थलों पर भी वह ऐसी मदद करेंगी. बताया जाता है कि यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए जो पुराने बर्तन है उन को बदला जा सकेगा और अब श्रद्धालुओं को नए बर्तनों में खाना मिल सकेगा.

कौन हैं राधे मां

2015 में एक मॉडल ने राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था. मुंबई की एक महिला ने उन पर आरोप लगाया था कि राधे मां ने उसे दहेज के लिए मानसिक-शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है. राधे मां ने कहा था कि उन पर जिस तरह के आरोप लगाए हैं, उससे उन्हें सदमा पहुंचा और उन्होंने जिंदगी खत्म करने की कोशिश भी की. उन्होंने अपने बेटे से जहर भी मांगा.

राधे मां ने कहा था कि 17 साल में उनकी शादी हुई थी. लेकिन 4 साल बाद ही पति दो बच्चों को छोड़कर भाग गया. उन्होंने कहा था कि उनके घर में न तो कोई गुफा है और न सोने के लिए कोई छुपी हुई जगह. उन्होंने बताया था कि जो जेवरात वह पहनती हैं वह उनके बेटे ने दिए हैं. जिस घर में रहती हैं वह भी बेटे का है.

Loading...

Check Also

भारत में इस जगह एक साल के लिए किराये पर मिलती हैं पत्नियाँ, साल भर कुछ भी करो फिर वापस कर दो

देश में कई अनोखे रीति-रिवाज हैं, जो काफी समय से चले आ रहे हैं। लेकिन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com