प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिछले कुछ समय से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2022 में इंडियन आइडल शो जज करती नजर आई थीं। इसके बाद वह अपने कॉन्सर्ट करती रहीं। इस बीच रोहनप्रीत सिंह के साथ उनकी तलाक की खबरों ने खूब तूल पकड़ी थी। इतना ही नहीं, नेहा के प्रेग्नेंट होने की बात भी सामने आई थी।

प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों पर बोलीं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ की आवाज को पसंद करने वालों की संख्या बहुत बड़ी है। उनके साथ लोग रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को भी पसंद करते हैं, जो कि नेहा की तरह ही सिंगर हैं। दोनों ने लव मैरिज की है। लेकिन पिछले कुछ समय से कपल के बीच सबकुछ ठीक न होने की खबरें सामने आईं, जिसने इनके फैंस तक को हैरत में डाल दिया। इसके पीछे की सच्चाई क्या है, इसका खुलासा नेहा कक्कड़ ने कर दिया है।

‘जब से मेरी शादी हुई है…’
ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा, ”मेरी जब से शादी हुई है, तब से सिर्फ दो अफवाहें आ रही हैं। एक मैं प्रेग्नेंट हूं और दूसरा मेरा तलाक हो रहा है। बहुत दुख होता है ऐसी खबरें सुनकर। लोग गॉसिप के लिए कुछ भी बोलते हैं, लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि इन सब पर ध्यान न दूं क्योंकि मुझे पता है कि सच क्या है।”

‘मेंटली और फिजिकली थक गई थी’
नेहा ने टीवी से ब्रेक लेने का कारण बताया। उन्होंने कहा, ”यह ब्रेक मेरे लिए जरूरी था। मैं मेंटली और फिजिकली बहुत थक गई थी। मैं उनमें से हूं, जो जब कोई शो करती है, तो उसमें अपना 100 प्रतिशत देती है। एक वक्त ऐसा आया था, जब मेरे बस में कुछ भी नहीं था। मैंने कम उम्र में ही इस इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। इसलिए अपनी मेंटल और फिजिकल हेल्थ के लिए यह करना जरूरी था। लेकिन अब मैं पूरी एनर्जी के साथ वापस आई हूं।”

‘पति को जो अटेंशन चाहिए था, वो मिला’
नेहा और रोहनप्रीत की शादी 2021 में हुई थी। मैरिज के बाद नेहा ने वर्क पर फोकस कम कर परिवार की ओर कर दिया। नेहा ने कहा कि उनके पति को जो अटेंशन चाहिए था, वो मिला। उन्होंने कहा, ” शादी को तीन साल बीत चुके हैं। मैंने सोचा काम पर फोकस करते हैं।”

Back to top button