पानी का गुब्बारा मारने पर होली बदल गई खूनी होली में, युवक को चाकू से गोदा

- in अपराध

नई दिल्ली. होली से ठीक एक दिन पहले दिल्ली में खूनी होली खेली गई. खानपुर इलाके में मामूली विवाद के चलते कई युवकों ने एक युवक पर चाकू और रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. आशीष नाम के युवक का दोष सिर्फ इतना था कि उसने दो लड़कों को बच्चे की पिटाई करने से रोका था. घटना दिल्ली के खानपुर इलाके की दुग्गल कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि हमलावर और आशीष एक ही इलाके में रहते हैं. हमलावरों में से दो लड़कों पर इलाके के एक बच्चे ने पानी का गुब्बारा मार दिया था, जिसके बाद दोनों लड़के बच्चे को पीटने लगे. बीच-बचाव करने आए आशीष को उन्होंने बाद में देख लेने की धमकी दी. घटना के बाद आशीष जिम चला गया. इसके बाद दोनों लड़कों ने करीब 20 दोस्तों को इकट्ठा किया और जिम के पास उसका इंतजार करने लगे. आशीष जैसे ही जिम से निकला इन लोगों ने उसपर हमला कर दिया.

पानी का गुब्बारा मारने पर होली बदल गई खूनी होली में, युवक को चाकू से गोदा

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

कल शाम करीब 4 बजे आशीष जिम से निकलकर स्कूटी से अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में दो लड़के आशीष का इंतजार कर रहे थे. उसे अपनी तरफ आते देख दोनों ने चाकू और रॉड के साथ इंतजार कर रहे अपने साथियों को सूचना दी. इसके बाद एक के बाद एक 10 बाइकों पर सवार करीब 20 लड़के आए और आशीष को घेर लिया. इन लोगों ने उसपर चाकू और रॉड से वार कर उसे घायल कर दिया. 

छत्तीसगढ़ः बीजापुर में पुलिस मुठभेड़ में 10 नक्सली ढेर

1 घंटे तक नहीं आई पुलिस
आशीष को घायल कर सभी हमलावर अपनी बाइकों पर सवार हो फरार हो गए. घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों का आरोप है कि जानकारी देने के 1 घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. लोगों ने आशीष को साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

 

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला