बच्चों की खातिर फिर एक होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) का रिश्ता पहले चार से लगातार चर्चा में है। साल 2020 में दोनों के रिश्ते में अनबन की खबर सामने आई थी। इसके बाद से दोनों की लड़ाई काफी बढ़ती नजर आई। ये कपल अपनी शादी को कोर्ट कचहरी तक लेकर गया।

इस बीच आलिया (Aaliya) ने सोशल मीडिया पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी समेत उनके परिवार को लेकर भी कई तरह के खुलासे किए थे। इतना ही नहीं आलिया ने तलाक का केस भी दायर किया था। वह अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी थीं। वहीं अब सालों बाद खबर है कि दोनों ने एक बार फिर अपने रिश्ता को दूसरा मौका दिया है।

आलिया ने शेयर किया था वीडियो
आलिया ने हाल ही में अपनी और नवाजुद्दीन की 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए एक फैमिली वीडियो शेयर किया था, जिससे उनके मेल-मिलाप की अटकलें लगने लगीं। अब, आलिया ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, दिनों में मेरे जीवन में चीजें बदल गई हैं। मुझे लगा कि जब हमने दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर कीं तो हमें अच्छी बातें भी साझा करनी चाहिए। मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए।

नवाजुद्दीन और आलिया फिर हुए एक
आगे आलिया ने बताया कि, मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम आई, वह हमेशा किसी थर्ड पर्सन की वजह से थी, लेकिन अब वह गलतफहमी हमारी लाइफ से चली गई है। हमने अपने बच्चों की वजह से सरेंडर कर दिया है। अब जिंदगी में अलग रहने का कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं’ साथ ही नवाज शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थीं। इसलिए हमने फैसला किया कि हम अब और नहीं लड़ेंगे और शांति से साथ रहेंगे।

साल 2009 में हुई थी शादी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। नवाजुद्दीन से शादी से पहले आलिया का नाम अंजलि था। शादी के बाद अंजलि ये आलिया बनीं। साल 2009 में दोनों की शादी हुई थी। इस कपल के दो बच्चे भी हैं।

Back to top button