Damoh News: ग्राम पुरनयाउ में एक एंबुलेंस और बाइक की सीधी टक्कर में दो लोगो की मौके पर मौत

दमोह-जबलपुर मुख्य सड़क मार्ग पर जबेरा से करीब चार किमी दूर ग्राम पुरनयाउ में रविवार सुबह बजे एक एंबुलेंस और बाइक की सीधी टक्कर में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एंबुलेंस बचने के चक्कर मे सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई। जानकारी के अनुसार ओडिशा से एक एक एम्बुलेंस ओआर 10 जे 3327 एक मरीज श्यामसुंदर को लेकर यूपी के कानपुर जा रही थी।

तभी जबेरा के ग्राम पुरनयाउ के पास मुख्य सड़क मार्ग पर जैसी ही एंबुलेंस पहुंची तो सामने से एक बाइक जो जबेरा से कतंगी की जा रही थी, ये सीधे एंबुलेंस से टकरा गई। वहीं मोटरसाइकिल को बचाने एंबुलेंस चालक ने एंबुलेंस सड़क के किनारे मोड़ दी और वह सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। दोनों वाहनों की टक्कर में एक बाइक सवार रत्तू सिंग हारट जबेरा एवं एंबुलेंस सवार सुधीर पंडा की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं एंबुलेंस में अन्य सवार श्याम सुंदर पाल 45 वर्ष, तेजसिंह 65 वर्ष चिलौली, नीलम पति श्यामसुंदर पाल 38वर्ष सभी निवासी यूपी कानपुर, सतेंद्र पिता मौजीलाल 38 वर्ष, रजनीकांत 50 वर्ष निवासी कुरपुर उड़ीसा एवं गजेंद्र पिता चरण सिंह 17 वर्ष जबेरा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा लाया गया और दमोह रिफर किया गया है। दोनों वाहन चालकों के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई। जबेरा पुलिस जांच में जुट गई है।

Back to top button