वोडाफ़ोन का सबसे बड़ा धमाका, अब कस्टमर्स को मिलेगा कैशबैक!

नई दिल्लीः वोडाफोन ने सोमवार को अपने कस्टमर्स के लिए कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर में सभी अनलिमिटेड सुपरप्लान प्लान और 110 रुपये वाले फुल-टॉक टाइम टैरिफ पर 5 परसेंट का कैशबैक मिल रहा है.

कल लॉन्च होगा Moto G5S Plus, ये हैं खास खूबियां

वोडाफोन

ये ऑफर उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो रिचार्ज MyVodafone एप की मदद से करेंगे. खास बात ये है कि ये ऑफर पूर्वी उत्तर प्रदेश के यूजर्स के लिए ही वैलिड है. हाल ही में रिलायंस जियो ने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर उतारा है. वोडाफोन का ये ऑफर रिलायंस जियो का काउंटर माना जा रहा है.

MyVodafone पर कस्टमर्स प्लान की वैलिडिटी, टॉकटाइम, मिलने वाला डेटा सब कुछ चेक कर सकते है. ये एप एंड्रॉयड, आईओएस और विंडोज़ डिवाइस पर एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

हाल ही में वोडाफोन ने अपना नया प्लान उतारा था. इस प्लान में राजस्थान के यूजर्स को 348 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1 जीबी 4G डेटा प्रतिदिन मिलता है. इस प्लान की वैद्यता 28 दिन के लिए है. ये प्लान राजस्थान क्षेत्र के प्रीपेड यूजर्स के लिए है. इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी FUP लिमिट के साथ 4G डेटा मिलेगा. अगर यूजर 4G नेटवर्क का इस्तेमाल नहीं कर रहा है तो वह 3G/2G डेटा पा सकते है.

Back to top button