सीएम ने दिए निर्देश, दि होली गंगा कॉफी टेबल बुक का किया विमोचन

गढ़वाल मंडल विकास निगम अब अपनी वेबसाइट के माध्यम से वाहन बुकिंग भी करेगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निगम प्रबंधन को वेबसाइट पर वाहन बुकिंग करने का विकल्प देने के निर्देश दिए।

निगम के प्रबंध निदेशक विनोद गिरी गोस्वामी ने कहा कि जल्द ट्रैवल बुकिंग की व्यवस्था की जाएगी। जीएमवीएन को निर्देश देने से पहले मुख्यमंत्री ने राज्य सचिवालय परिसर में संचालित हो रही गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) की कैंटीन का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने निगम की कॉफी टेबल बुक दि होली गंगा का भी विमोचन किया।

उन्होंने कहा, कैंटीन से सचिवालय कर्मचारियों के साथ प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से सचिवालय आने वाले आगंतुकों को भी जलपान और भोजन की अच्छी सुविधा प्राप्त हो सकेगी। उन्होंने कैंटीन के माध्यम से लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने की भी निर्देश दिए। जीएमवीएन के प्रबंध निदेशक विनोद गिरी गोस्वामी ने बताया कि कैंटीन को रेस्टोरेंट का रूप दिया गया है।

बताया, एक ऑफिसर लॉज भी बनाई गई है। रेस्टोरेंट में एक बार में 55 से 60 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। उन्होंने मुख्यमंत्री को जीएमवीएन के स्तर पर संचालित हो रहे कार्यों की जानकारी दी।

उन्होंने आश्वस्त किया कि कैंटीन के संचालन में लोगों की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इस मौके मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, सचिव नीरज खेरवाल, विजय यादव, सी रवि शंकर, जीएमवीएन की जीएम प्रशासन विप्रा त्रिवेदी, राज्य सचिवालय संघ के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Back to top button