BJP के ‘मिशन गुजरात’ पर CM योगी, यहाँ करेंगे मैराथन रैलियां

लखनऊ.यूपी चुनाव चुनाव के तीसरे चरण के लिए सोमवार को प्रचार थम गया है। निकाय चुनावों में कैंपेन करने बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ गुजरात दौरे पर रहेंगे। योगी यहां कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।BJP के 'मिशन गुजरात' पर CM योगी, करेंगे मैराथन रैलियां

-इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भी गुजरात में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। वह पश्चिमी यूपी नगर निकाय प्रत्याशियों के लिए दो सभाएं करने के बाद रविवार की शाम को सूरत पहुंचे थे।
-उन्होंने यहां सूरत के चोरयासी, लिंबायत सूरत में जनसभा को संबोधित किया था। गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है।

योगी का गुजरात दौरे का कार्यक्रम

-सीएम योगी मंगलवार को राजधानी लखनऊ में कई बैठकों के बाद दोपहर 3 बजे गुजरात के लिए रवाना होगें। वो यहां करीब पांच बजे वलसाड़ के उमरगांव व परड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वलसाड़ के सर्किट हाउस में सीएम रात्रि विश्राम करेंगे।
-बुधवार (29 नवंबर) को योगी आदित्यनाथ 11.45 से रात 8 बजे तक पटदी, जामनगर, रनावव और पोरबंदर में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम बुधवार को पोरबंदर में रात्रि विश्राम करेंगे।
-गुरुवार (30 नवंबर) को सीएम कलवाड़ और भावनगर में जनसभा करेंगे। उसके बाद भावनगर से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

दक्षिण गुजरात में होगा योगी का फोकस

-यूपी निकाय चुनावों में कई जनसभाओं को संबोधित करने के बाद अब योगी गुजरात दौरे में एक दर्जन से अधिक जनसभाएं होंगी, जिसमें दक्षिण गुजरात के जिलों पर विशेष फोकस किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: बीजेपी सांसद वरुण गांधी कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, ये है बड़ी वहज

हिंदुत्व व क्षेत्र दोनों पर नजर

-योगी आदित्यनाथ को बीजेपी ने इससे पहले पिछले महीने आयोजित की गई गुजरात गौरव यात्रा का भी हिस्सा बनाया था। 13 और 14 अक्टूबर को दक्षिण गुजरात के विभिन्न जिलों में सीएम योगी ने रथयात्रा की अगुवाई की थी।
-गुजरात में बीजेपी की रणनीति में योगी की अहमियत को समझा जा सकता है। खास बात यह है कि भगवा परिवेश में योगी जहां हिंदुत्व के एजेंडे को साधने में प्रभावी होंगे वहीं, माना ये भी जा रहा है गुजरात में बसे उत्तर भारतीयों को भी बीजेपी के लिए रिझाने में ट्रंप कार्ड हो सकते हैं।

Back to top button