BHIM ऐप दे रहा कुल 750 रुपये का कैशबैक

BHIM ऐप भारत में टॉप पेमेंट ऑप्शन में गिना जाता है, जो अपने कस्टमर्स के लिए पेमेंट को सुलभ बनाता है। इसके साथ ही कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कैशबेक और अन्य ऑफर्स लाता रहता है। ये पेमेंट ऐप फिलहाल 750 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रहा है।

अगर आप इस कैशबैक को पाना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही समय बचा है।आपको बता दें कि कंपनियां अपने कस्टमर्स को जोड़े रखने के लिए इस तरह के कदम उठाते है। आपको बता दें कि ये 2 अलग-अलग कैशबैक ऑफर है , जो कुल मिलाकर 750 रुपये का फायदा देते हैं। आइये जानते हैं कि आप ये कैशबैक कैसे पा सकते हैं।

इन पेमेंट्स पर 150 रुपये का डिस्काउंट
अगर आप बाहर खाना खाते हैं या ट्रेवलिंग के शौकिन है तो भीम ऐप आपको 150 रुपये का कैशबैक दे रहा है। आपको ये कैशबैक पाने के लिए BHIM ऐप से अपने खाने और ट्रेवलिंग के लिए पेमेंट करना होगा।
आप 100 रुपये से अधिक की पेमेंट करके 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक पा सकते हैं।
बता दें कि इस ऑफर में रेलवे टिकट बुकिंग, कैब और बिजनेस यूपीआई क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान किए गए रेस्तरां बिल जैसे खर्चे शामिल हैं। इस ऑफर के तहत आप अधिकतम 150 रुपये कैशबैक पा सकते हैं।

ऐसे पा सकते हैं 600 रुपये की छूट
इसके अलावा पेमेंट ऐप एक और 600 रुपये का कैशबैक ऑफर देता है, जिसे रुपे क्रेडिट कार्डधारक भीम ऐप से लिंक करके क्लेम कर सकते हैं।
बिजनेस UPI पेमेंट्स पर आप 600 रुपये का कैशबैक इनाम अनलॉक कर सकते हे। इसमें भी आपको 100 रुपये से अधिक के पहले तीन ट्रांजैक्शन पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है।
इसके बाद हर महीने 200 रुपये से अधिक के 10 लेनदेन पर 30 रुपये का एक्स्ट्रा कैशबैक मिल सकता है। ये सभी ऑफर्स आपको कुल मिलाकर 600 रुपये का कैशबैक देंगे लेकिन आपको सभी ट्रांजेक्शन करने होंगे।

इन बातों क रखें ध्यान
आपको बता दें कि ये ऑफर केवल 31 मार्च, 2024 तक उपलब्ध हैं।
इसका फायदा आप केवल BHIM ऐप का उपयोग करके ही कर सकते हैं।

Back to top button