साउथ की इस फिल्म की टिकिट की कीमत थी 1 लाख रूपए जानिए क्यों

ये तो आप जानते ही होंगे कि साउथ में लोग फिल्मों के लिए इतने दीवाने हैं कि उन्हें अगर किसी फिल्म के एक टिकट के एक लाख रूपये भी देने पड़े तो भी उन्हें किसी तरह का संकोच नहीं होता। जी हाँ, हैदराबाद में कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है, जहाँ एक व्यक्ति ने ब्लैक में टिकिट तो खरीदा, लेकिन उसके लिए जितने रूपए दिए उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

जब नागिन अपने नाग के साथ लिपटी रही पूरी रात

हुआ यूं कि तमिल फिल्मों के मेगा स्टार बालाकृष्णा की गुरूवार को रिलीज़ हुई फिल्म ‘गौतमीपुत्र शतकर्णी ‘ को देखने के लिए थियेटर के सामने भारी भीड़ थी। लेकिन उनके एक फैन ने उनकी मूवी देखने के लिए तब हद पार कर दी, जब उसने बालाकृष्ण की ये फिल्म देखने के लिए एक लाख रूपए दे दिए। जी हाँ, हम हज़ारों की नहीं, बल्कि एक लाख,की बात कर रहे हैं। गुंटूर में एक रेस्तरां चलने वाले इस फैन का नाम गोपीचंद ईन्नमूरी है, जो पिछले एक साल से बालाकृष्ण की 100वीं फिल्म की रिलीज़ की आस लगाए बैठे थे। 

लेकिन इस शख्स ने दिन रात पैसा सिर्फ इसलिए नहीं बचाया कि वे ये फिल्म देख सकें। बल्कि उन्होंने ये रूपए एक नेक काम के लिए दान किये हैं। असल में साउथ के मेगास्टार बालाकृष्ण कैंसर पेशंट की मदद करने के लिए बालकृष्ण इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं। और इस संस्था ने ये उम्मीद की थी कि बालाकृष्ण की इस फिल्म के ज़रिये वे इस फिल्म की टिकिट को पांच सौ से 2000 रूपये तक बेच सकेंगे।

लेकिन लोग तब हैरान रह गए, जब ईन्नमूरी ने एक टिकट के लिए एक लाख रूपए का चेक जारी किया। इस टिकिट को खरीदने के बाद न सिर्फ लोगों को, बल्कि खुद बालाकृष्ण को उनके इस फैन पर नाज़ होगा। अपने इस काम से ईन्नमूरी बेहद खुश हैं और अब उसकी इच्छा सिर्फ बालाकृष्ण के साथ एक सेल्फी खिंचवाने की है।

Back to top button