शाहिद अफरीदी ने कश्मीर पर अपनी राय रखने पर, भारतीय फैंस के करारे सवाल

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने कश्‍मीर मुद्दे को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्विट में कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए कहा पर इसके बाद वे सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आ गए। शाहिद अफरीदी ने कश्मीर पर अपनी राय रखने पर, भारतीय फैंस के करारे सवाल

ट्वीट में अफरीदी ने लिखा था, ‘कश्‍मीर पिछले कई दशकों से क्रूरता का शिकार हो रहा है। अब समय आ गया है कि इस मुद्दे को सुलझा लिया जाए जिसने कई लोगों की जान ली हैं। एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ‘कश्‍मीर धरती पर स्‍वर्ग (जन्‍नत) है और हम मासूमों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते।’ अपने ट्वीट में अफरीदी ने  iStandWithKashmir और KasmirSolidarityDay हैशटेग का प्रयोग भी किया।

एक खास तोहफा:सलमान ख़ान ने वरुण धवन को भेजा,

कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय देते समय वे भूल गए कि वे सोशल मीडिया पर उस मु्द्दे पर अपनी राय रख रहे हैं जो भारत और पाकिस्‍तान के बीच विवाद का कारण है। इसके बाद लोगों ने अफरीदी को नसीहत दे डाली।

महज मौका मिलने पर फेसबुक को भारत से खत्म कर देता 26 साल का युवक

अफरीदी का इंटरनेशनल करियर

अफरीदी टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं जबकि वनडे और टी20 टीमों से वह बाहर चल रहे हैं। अफरीदी ने 27 टेस्‍ट में 1716 रन बनाने के साथ-साथ 48 विकेट हासिल किए हैं। 398 वनडे में 8 हजार से अधिक रन बनाने के अलावा उन्‍होंने 395 विकेट भी लिए हैं। इसी तरह 98 टी20 मैचों में उनके नाम पर 1405 रन और 97 विकेट दर्ज हैं।

 
 
Back to top button