एक खास तोहफा:सलमान ख़ान ने वरुण धवन को भेजा,

वरुण का मानना है कि सलमान मिरेकल हैं और ओनली वन हैं, उनके जैसा तो कोई भी नहीं है और ना ही हो सकता है। डेविड ने बताया कि सलमान उस वक़्त 29 साल के थे।

सलमान ख़ान ने वरुण धवन को भेजा एक खास तोहफाडेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वरुण से भी अधिक इस बात से कौन खुश हैं और वह कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान हैं, जिन्होंने पहली जुड़वा में डबल रोल वाली भूमिका निभाई थी।

सलमान खुश हैं कि एक बार फिर से यह फिल्म बन रही है। सलमान भले ही फ़िल्म में केमियो कर रहे हैं, लेकिन उनकी जींस पूरी फ़िल्म में नज़र आएंगी। दरअसल, सलमान को जब यह जानकारी मिली कि वरुण फिल्म में लीड किरदार निभाने जा रहे हैं तो उन्होंने वरुण को एक कार्टन भरकर पुरानी जीन्स भेज दीं। ये जींस फ़िल्म में राजा के किरदार के लिए इस्तेमाल की गई थीं। सलमान ने उन्हें अब तक संभाल कर रखा था और उन्होंने वे सारी जीन्स वरुण को तोहफे के रूप में दी हैं और उनसे कहा है कि वो इसे पहनें और वरुण पहनने वाले भी हैं।

वरुण का मानना है कि सलमान मिरेकल हैं और ओनली वन हैं, उनके जैसा तो कोई भी नहीं है और ना ही हो सकता है। डेविड ने बताया कि सलमान उस वक़्त 29 साल के थे और उन्हें राजा का किरदार निभाने में सबसे ज्यादा मजा आया था। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान की यह पहली फिल्म थी।

Back to top button