शादी से एक दिन पहले दुल्हन हुई एडमिट, तो अस्पताल में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

कोलकाता: कहावत है कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है। इस कहावत को सच करते हुए एक वाकया सामने आया है। ये कहानी है हेयरा जावेद की। शादी से एक दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। परिवारवालों को शादी टूटने का डर सताने लगा लेकिन हॉस्पिटल के बाहर बैंड बाजे की आवाज सुनाई पड़ी तो सभी हैरान रह गए। दूल्हे बनकर आए शहनवाज आलम ने व्हील चेयर पर बैठी अपनी दुल्हन हेयरा जावेद से निकाह किया।

शादी से एक दिन पहले दुल्हन हुई एडमिट, तो अस्पताल में बारात लेकर पहुंचा दूल्हाबताया जा रहा है कि शादी से ठीक एक दिन पहले हेयरा जावेद की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सभी के मन में डर था कि अब शादी होगी होगी या नहीं? इसी सोच में हेयरा के परिवारवाले हॉस्पिटल में परेशान थे लेकिन बारात के साथ दामाद को अस्पताल में देखकर वे बेहद खुश हो गए। हेयरा पेशे से हैदराबद में वकील हैं।

उनकी शादी सऊदी अरब में रहने वाले शाहनवाज आलम से हुई जो पेशे से इंजीनियर हैं। दोनों का निकाह कोलकाता के यूनाइटेड पैलेस में होने वाला था।

बारात जब अस्पताल पहुंची, तब सभी हैरान रह गए। दूल्हे और उसके परिजन अपने साथ काजी को लेकर आए थे जिन्होंने वीलचेयर पर बैठी हेयरा से निकाह करवाया।

इस शादी में दूल्हे के 15 परिजन शामिल हुए। हेयरा के चचेरे भाई नाहिद शमीम ने बताया कि हीरो केवल फिल्मी पर्दे पर नहीं दिखते बल्कि ऐसे लोग असल जिंदगी में भी होते हैं। उन्होंने बताया कि शाहीद कपूर ने जिस तरह से विवाह फिल्म में उस लड़की से शादी की थी जो जल गई थी, ठीक उसी तरह मेरी बहन का हीरो भी हॉस्पिटल पहुंच गया।

Back to top button