#Viral Video भूत-प्रेत के बहाने दवा खिलाकर, महिला से कर रहा था सेक्स

बिजनौर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें बिजनौर के जामा मस्जिद का एक बड़ा इमाम अनवारुल हक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है। महिला का आरोप है कि तंत्र-मंत्र के बहाने से कमरे में ले गया और फिर उसके साथ जबरन ये सब कर रहा था। उसके पति को जब यह बात पता चली तो उसने लोगों के बुलाकर इमाम का वीडियो बनाया। ताकि इमाम की सच्चाई सामने आ सके।

#Viral Video भूत-प्रेत के बहाने दवा खिलाकर, महिला से कर रहा था सेक्स

मस्जिद में भूत-प्रेत के बहाने कर रहा था गंदाकाम 

वहीं इमाम अनवारुक हक ने कहा है कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है। महिला ने पहले घर पर बुलाया और फिर नशा दे दिया। उसके कपड़े उतार दिए और इस बीच उसके पति ने मारपीट करते हुए वीडियो बना लिया। दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी है।

इमाम अनवारुल हक की मानें तो वो कुछ दिन पहले वो रात के समय दवाई लेकर घर लौट रहा था। रास्ते में कुछ बदमाशों ने मारपीट और लूटपाट की। उसकी बीवी के साथ बदतमीजी भी की गई। अनवारुल हक ने बिजनौर के थाना नजीबाबाद में एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी, जो वीडियो दिख रही महिला का पति है। इसलिए दोनों मिलकर उसे फंसाने की कोशिश की।

 

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग तेजी से चलते हुए एक घर में दाखिल होते हैं। फिर वो एक कमरे का दरवाजा खटखटाते हैं। थोड़ी देर बाद जब दरवाजा खुलता है तो इमाम एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलता है। दोनों के बदन पर कपड़े नहीं हैं। लोग इमाम के साथ मारपीट करते हैं।

 
Back to top button