up चुनाव: भाजपा की सरकार बनी तो 6 महीने में जेल में बंद होंगे गुंडे

पीएम मोदी ने यूपी विधानसभा चुनाव को देश के बदलाव का चुनाव बताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखीमपुर के जीआईसी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी को भ्रष्टाचार ने तबाह किया है, बर्बाद किया है। उत्तर प्रदेश में नौजवानों का पलायन हो रहा है। अगर भाजपा की सरकार आई तो सभी नौजवानों को उनके अपने से जिलों में नौकरी दी जाएगी।

up चुनाव: भाजपा की सरकार बनी तो 6 महीने में जेल में बंद होंगे गुंडे

पीएम ने कहा कि सपा पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करके डा. लोहिया का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि पहले चरण का रुख साफ साफ बता गया कि कितने भी गठबंधन कर लीजिये। लेकिन आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं।

मोदी ने एक बार फिर से अखिलेश की चुनावी प्रचार लाइन ‘काम बोलता है’ पर हमला किया। कहा कि जेल से गैंग चलती हो, हर दिन बलात्कार होते हो, हत्या और दंगे होते हो, इसे आप अखिलेश जी का काम कहेंगे या सपा के कारनामें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज दिल्ली में आपका एक भाई बैठा है, जो आपकी सेवा और रक्षा करना चाहता हैं। आप बस मौका दीजिये।

अभी अभी: बीजेपी ने फाइनल किया यूपी के सीएम और राष्ट्रपति पद के नाम!

पीएम मोदी ने कहा कि आप कहते हैं कि काम बोलता है। लेकिन आपके प्रोजेक्ट अधूरे हैं। वहीं, राज्य में महिलाओं के उत्पीड़न की घटना को भी जोर शोर से उठाया गया। पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशाने लगाते हुये कहा कि मायावती कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच कराने की बात कहकर सत्ता में आए। लेकिन सत्ता मिलने के बाद अखिलेश यादव ने उनके किसी भी घोटाले की जांच नहीं कराई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को देश के बदलाव का चुनाव बताया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमको अब देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाना है। 2017 का चुनाव बदलाव का चुनाव है। आपने कई बार सपा की सरकार देखी हैं और कई बार बसपा की सरकार देखी। इन सभी ने प्रदेश को क्या दिया यह किसी से भी छुपा नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई भी पार्टी उत्तर प्रदेश में जरा सा भी बदलाव नहीं ला सकी। हर परीक्षा में सपा-बसपा और कांग्रेस फेल हुए हैं। अब तो सपा ने उनके साथ गठबंधन किया है, जिन्होंने देश को लूटा है। राम मनोहर लोहिया कांग्रेस के खिलाफ थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि अखिलेश जी खतरे की घण्टी 14 में ही बज गई थी।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय घोर अराजकता की स्थिति में है। चारों तरफ असुरक्षा का माहौल बना है। प्रदेश में भाजपा की सरकार को मौका देकर देखिए। एक महीने में कट्टा, चाकू व छुरी वाले जेल के अंदर दिखेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले तो मैं भी समझता था कि अखिलेश यादव युवा है, कुछ काम कर रहे है, लेकिन सब मामला बदला दिखा। युवा ही प्रदेश को सहीं राह नहीं दिखा सका।

पीएम मोदी ने कहा कि माताओं-बहनों से कहना चाहता हूं कि दिल्ली में आपका भाई बैठा है, उसे यूपी में सेवा का मौका दें। यूपी में माताएं-बहनें सुरक्षित नहीं हैं। गुंडागर्दी के संरक्षण की बजह से उत्तर प्रदेश बर्बाद हो रहा है। यूपी में अगर सरकार बनी तो पहली ही बैठक में किसानों की कर्जमाफी का काम किया जाएगा। मोदी ने कहा कि छह माह के भीतर अपराधियों को सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के पहले चरण के मतदान का रुख यह साफ-साफ बता गया है कि कितना ही गठबंधन कर लो, आपके आप धुलने वाले नहीं हैं। उनके मुताबिक, अखिलेश सरकार में जेलों से गैंग चलती हैं। यह अखिलेश का काम है या कारनामा।

 

Back to top button