पूल शरारत करती नजर आई मोनालिसा, तस्वीर देख फैन्स हुए मदहोश

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामाने आ रही है. तस्वीरें मोनालिसा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह पूल में ब्लैक कलर की मोनोकिनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूल के अंदर उनका दिलकश अंदाज फैन्स को एक बार फिर बहुत पसंद आ रहा है और उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके अलावा मोनालिसा का टीवी शो ‘नजर’ शो पूरा होने के बाद अब इसका पार्ट 2 यानी ‘नजर 2′ शो शुरू होने वाला है.’नजर 2’ का लेटेस्ट प्रोमो विडियो हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. प्रोमा में डायन को पहले के मुकाबले दोगुनी ताकत में दिखाया गया है. जो उम्मीद से काफी डरावना और पावरफुल है.

इस फिल्म के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया अपना 15 किलो वजन, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

मोनालिसा इस शो में महानंदा का रोल प्ले करेंगी।डायन का ये नया अवतार काफी डरावना, पावरफुल है,जो शो को लेकर उत्सुक्ता पैदा करता है।’नजर 2′ के लिए मोनालिसा हैं काफी उत्सुक नजर आ रही है. अपने शो ‘नजर 2’ के लिए मोनालिसा काफी कुल अंदाज में अनुभव साझा कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने इस शो के संबंधित फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं.

Back to top button