पांच अभिनेत्रियां हुई गर्भवती , बीच में छूटी शूटिंग

पांच अभिनेत्रियां हुई गर्भवती , बीच में छूटी शूटिंग कई मशहूर सितारों के घर में आजकल खुशी का माहौल है, इसकी वजह है नए मेहमान के आने की आहट एक-दो नहीं पांच अभिनेत्रियां इन दिनों गर्भवती हैं। कसम से धारावाहिक से चर्चित हुई अभिनेत्री रोशनी चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते इंस्टग्राम पर अपने बेबी बंप की तस्वीर पूरी दुनिया के साथ शेयर करते हुए खुशखबरी दी। हाल के दिनों में वह पांचवी चर्चित अभिनेत्री हैं जिनके गर्भवती होने की खबर आई है। चार और अभिनेत्रियां मां बनने वाली हैं। रोशनी ने गर्भावस्था की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि वह और उनके पति सिद्धार्थ कुमार आनंद सितंबर में दूसरे बच्चे के माता-पिता बनेंगे। उनका तीन साल का एक बेटा जयवीर है। रोशनी कसम से के अलावा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और आईपीएल की इक्स्ट्रा इनिंग्स के लिए भी चर्चित रही हैं।
टीवी की दुनिया से ही श्वेता भी मां बनने वाली हैं। मई में अभिनेत्री श्वेता साल्वे ने बेबी बंप की तस्वीरों से चौंकाया था। श्वेता अपने घर में नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं।
pregnant_1468211861

टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार श्वेता तिवारी दूसरे विवाह के बाद परिवार में नए सदस्य के स्वागत की तैयारी में हैं। अभिनय कोहली के साथ उनकी यह पहली संतान होगी। श्वेता की पहली बेटी 15 वर्षीया पलक पूर्व पति राजा चौधरी से विवाह के दौरान हुई थी। इस साल नवंबर या दिसंबर में श्वेता फिर मां बनेंगी।

shweta_1468211919
‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मशहूर हुईं चाहत खन्ना भी प्रेग्नेंट हैं।  चाहत का विवाह बिजनेसमैन फरहान खन्ना से हुआ है। इन अभिनेत्रियों के कई सीरियल भी इन दिनों रुके हुए है, क्योंकि इनका पूरा ध्यान अपने आने वाले बच्चे पर है। बताया जा रहा है कि इस वजह से कई सीरियल के निर्माताओं को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है।
 
pregnant_1468212033

इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी हुस्न की मल्लिका हैं।

 divyanka-tripathi_1468134119

स्टार प्लस पर उनका प्रोग्राम ‘ये हैं मोहब्बतें’ काफी चर्चित और पसंदीदा कार्यक्रमों में से एक है।

 
Back to top button