दुनिया का सबसे अनोखा कारनामा, यहां महिलाएं खुद ऐसे पता कर लेती है गर्भ में लड़का है या लड़की

भारत में वैसे तो बच्चे का लिंग परीक्षण करवाना कानूनी अपराध है, लेकिन फिर भी लोग डॉक्‍टर के पास जाकर लिंग परीक्षण करवाते हैं.

आज के विज्ञान के युग में बहुत सी ऐसी टेक्नोलॉजी आ गई है जिससे ये पता चल जाता है कि पेट में लड़का है या लड़की. लेकिन आज हम आपको भारत के एक ऐसे गांव के बारें में बताने जा रहे है  जहां बिना किसी टेक्नोलॉजी की सहायता के महिलाएं ये जान जाती हैं कि उनके गर्भ मे पलने वाला लड़का   है या लड़की है.

Sex करते कपल्स का हेलीकॉप्टर से वीडियो उतारता था ये ठरकी पुलिसवाला, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे आप…

इसके लिए यहां की महिलाएं किसी बाबा या वैद्य के पास नहीं जाती है, बल्कि इस गांव में एक पहाड़ है जो महिलाओं को उनके गर्भ मे पल रहे बच्‍चे के लिंग की जानकारी दे देता है. भारत के झारखंड राज्य के खुखरा गांव में एक पहाड़ी पर चांद का आकार बना हुआ है. ऐसा माना जाता है कि गर्भस्थ शिशु के लिंग का पता करने के लिए यहां गर्भवती महिलाएं एक निश्चित दूरी से इस चांद पर निशाना बनाकर पत्थर फेंकती हैं. यदि ये पत्थर चांद के आकार से टकरा जाता है, तो महिला को लड़का होता है. और यदि पत्थर चांद के आकार से बाहर की ओर टकराता है, तो महिला को लड़की होती है.

 

आपको बता दे कि अब तक यहां पर जितनी भी महिलाओं ने आकर ऐसा किया है, उनको सही जानकारी मिली है. आज भी दूर से लोग यहां आते है और बच्चे का लिंग परीक्षण करवाते है जो गलत है.

Back to top button