मुजफ्फरनगर में गुस्साए लोगों ने एक बार फिर पुलिस की पिटाई…

मुजफ्फरनगर के खालापार क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस की पिटाई की वारदात को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि बुधवार को सिखेड़ा गांव में मामूली बात पर पुलिस पर फिर हमला बोल दिया गया। इसमें एक सिपाही घायल हो गया। इंस्पेक्टर के साथ भी धक्का-मुक्की की गई।

गुस्साए लोगों ने एक बार फिर पुलिस की पिटाई

भीड़ के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पीएसी बुलानी पड़ी, तब जाकर मामला काबू में आया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। सात नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सिखेड़ा गांव स्थित केनरा बैंक पर रोजाना की तरह बुधवार को सिपाही निपिन कुमार व होमगार्ड यशपाल ड्यूटी पर तैनात थे।

पुलिस के अनुसार, बैंक के सामने एक अज्ञात कार खड़ी थी। सिपाही व होमगार्ड ने वहां बैठे कुछ ग्रामीणों से कार के बारे में पूछताछ की। इस बात का विरोध करते हुए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज कर दी। इसी दौरान एसआइ रोदास सिंह और सिपाही निर्दाेष भी मौके पर आ गए।

एसआइ ने भी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने सिपाही निर्दोष के साथ मारपीट करते हुए उसकी वर्दी फाड़ डाली। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर विपिन कुमार से भी धक्का-मुक्की कर दी। इंस्पेक्टर द्वारा पीएसी बुलाते ही ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:  सपा-बसपा ने नौकरशाही को सर्कस का शेर बना दिया: सीएम योगी

अज्ञात के खिलाफ बलवा समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। दूसरी ओर ग्रामीणों ने पुलिसर्किमयों पर ही पहले मारपीट करने और बाद में हिरासत में लेने का आरोप लगाया है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Back to top button