किसी जन्नत से कम नहीं हैं ये 5 मशहूर जगह, सनसेट के लिए प्रसिद्द है

हर इंसान चाहता है कि वह अपने पार्टनर के साथ किसी ऐसी रोमांटिक जगह पर घूमने के लिए जाए जो उन्हें जन्नत का अहसास करवाएं और दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी मशहूर जगहें लेकर आए हैं जो अपने शांत वातावरण और सनसेट के लिए जानी जाती हैं। इन जगहों पर अपने पार्टनर के साथ घूमने जाने का मजा ही कुछ और हैं। तो आइये जानते हैं इन जगहों के बारे में। किसी जन्नत से कम नहीं हैं ये 5 मशहूर जगह, सनसेट के लिए प्रसिद्द है

* अंडमान, हैवलॉक बीच

अंडमान का हेवलॉक बीच सनसेट के लिए दुनियाभर में मशहूर है। यहां पर बीच के किनारे बैठ कर आप अपने पार्टनर के रोमांटिक नजारों का मजा ले सकते है।

* गुजरात, रण कच्छ

यहां से डूबते हुए सूरज का नजारा कमाल का होता है। सूरज डूबते समय आप लाल रोशनी के साथ सफेद जमीन की खूबसूरती को देख सकते है।

* राजस्थान, पुष्कर

पुष्कर के सनसेट प्वाइंट से आप डूबते हुए खूबसूरत को देख सकते है। यहां से सनसेट को देखते हुए लगता है मानो कोई पेंटिग हो।

* लेक मेघालय

यहां पर आप सनसेट में प्रकृति लाल और आसमानी रंग एक साथ देख सकते है। बीच के किनारे बैठकर आप अपने पार्टनर के साथ इस खूबसूरत नजारे का लुफ्त उठा सकते है।

* कन्याकुमारी

भारत का आखिरी हिस्से कन्याकुमारी का सनसेट दुनियाभर में मशहूर है। यहां पर आप सनसेट के समय खूबसूरत लाल आसमान और नीले रंग के समुद्र की खूबसूरती को एक साथ देख सकते है।

Back to top button