कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने कही ‘थप्पड़’ लगाने की बात, विडियो वायरल

एक्ट्रसे तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ आज रिलीज हो रही है। रिलीज के पलहे ही ये फिल्म अपने सबजेक्ट को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।   फिल्म रिलीज के पहले ‘थप्पड़’ की पूरी टीम ने जमकर इसका प्रमोशन किया। सोशल मीडिया पर ‘थप्पड़’ के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में मूवी के प्रमोशन के लिए ‘थप्पड़’ की पूरी टीम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘दि कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची। शो में तापसी के साथ ही दीया मिर्जा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं हमेशा की तरह ही कपिल शर्मा ने गेस्ट के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है। ऐसे में दिया मिर्जा ने उन्हें ‘थप्पड़’ मारने की बात कह डाली।

एक्ट्रेस दिया मिर्जा कॉमेडिन कपिल के शो पर पहली बार पहुंचीं। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की। फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तरह की बातें स्टार्स ने शो के दौरान अपने फैंस के साथ शेयर की। इसी बीच कपिल शर्मा ने दिश ​के साथ मस्ती करना शुरू कर दिया। हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो के प्रमोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

पढ़ें: तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की बढ़ी मुश्किलें, पीएम मोदी को अपमानित करने का लगा आरोप

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल दीया से पूछते हुए नजर आएंगे कि वे क्या लेना पसंद करेंगी, कॉफी या डायरेक्ट फ्लर्ट? दीया ने इसके बाद कपिल से कहा कि आपको फिल्म की थीम पता है ना? कपिल इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा के फेमस डायलॉग को बोलते हुए कहते हैं कि ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है’ जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

फिल्म की बात करें तो ये पूरी फिल्म ​पति के मारे गए एक ‘थप्‍पड़’ के इर्द-गिर्द घूमती है। इस​ फिल्म के जरिए तापसी ने उन सभी महिलाओं को जागरूक करने की कोशिश की है जो घर की चारदीवारी में घरेलू हिंसा सहती हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में आ गई है।  

Back to top button