खौफनाक दास्तान एक लड़की की जो ४३२०० बार हुई रेप की शिकार

उस लड़की को अब मर्द के नाम से ही नफरत हो गई है. प्यार, शादी और सेक्स जैसे शब्द सुनकर उसे उल्टी आने लगती है. उसकी आंखों में दर्द साफ झलकता है. वो अपने बीते हुए दिनों को कभी याद नहीं करना चाहती. मानव तस्करी का शिकार बनी उस लड़की का दावा है कि उसके साथ 43,200 बार बलात्कार किया गया.

खौफनाक दास्तान एक लड़की की जो ४३२०० बार रेप की शिकार हुईएक लड़की की सच्ची दास्तान

यह सच्ची कहानी एक ऐसी लड़की की है जो मानव तस्करी का शिकार बनी. जिसे न जाने कितनी बार बेचा गया और कितनी बार खरीदा गया. न जाने कितने ही वहशी दरिंदों ने उसके जिस्म को कई बार नोचा. उस लड़की की मानें तो एक दिन में तीस-तीस मर्दों ने उसके साथ बलात्कार किया. वो चीखती थी, मदद के लिए गुहार लगाती थी, मगर उसकी सुनने वाला कोई नहीं था.

यह दर्दभरी दास्तान है मैक्सिको सिटी में रहने वाली Karla Jacinto की. जो मैक्सिको और संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में अंडरवर्ल्ड के उस चेहरे को बेनकाब करती है, जो अब तक मेक्सिको की दस हजार से ज्यादा लड़कियों की जिंदगी तबाह कर चुका है.

5 साल की उम्र में हुई थी छेड़छाड़
Karla Jacinto की जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा तस्करों के चंगुल में बीता. तस्करों के हाथों से मुक्त होकर आई कार्ला जैसिंटो ने अब जाकर दुनिया को आपबीती सुनाई है. सीएनएन को दिए गए एक इंटरव्यू में कार्ला ने अपनी जिंदगी के इस काले सच का खुलासा किया है कि कैसे उसकी जिंदगी को रौंदा गया. जिसने भी उसकी कहानी को सुना वो हैरान रह गया. कई लोगों की हवस का शिकार बन चुकी कार्ला जैसिंटो के साथ पहली बार छेड़छाड़ तब हुई जब वह पांच साल की थी.

12 साल की उम्र में तस्कर ने फंसाया
Karla Jacinto बताती हैं कि जब वह पांच साल की थी तो उसके एक रिश्तेदार ने घर में ही उसके साथ छेड़छाड की थी. जब वह 12 साल की थी तब एक मानव तस्कर की नजर उस पर पड़ी. वह शहर के एक मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी होकर अपने दोस्तों का इंतजार कर रही थी. तभी कैंडी बेचने वाला एक लड़का उसके पास आया और उसे एक कैंडी देकर कहा कि ये किसी ने उसके लिए एक गिफ्ट भेजा है.

थोड़ी देर बाद एक आदमी उसके पास आया और उसने कार्ला को बताया कि वह पुरानी कार खरीदने बेचने का काम करता है. उसी ने कैंडी भी भिजवाई थी. उस आदमी ने कार्ला को अपना नंबर दिया और उसका नंबर ले लिया. करीब एक हफ्ते बाद उस आदमी ने कार्ला को फोन किया और उसे अपने साथ एक ट्रिप पर जाने का ऑफर किया. वो इस बात से उत्साहित थी. उसे नहीं पता था कि उसके साथ क्या होने वाला है.

हर तरफ लगे थे लाल झंडे
वह आदमी एक लाल रंग की महंगी कार में उसे बैठाकर अपने साथ ले गया. वह एक ऐसी जगह थी जहां हर तरफ लाल झंडे लगे थे. एक दिन जब कार्ला को रात में घर आने में देर हो गई तो वह आदमी उसे अपने साथ ले गया. वह तीन माह तक उस आदमी के साथ रही वो उसे प्यार करता था. उसे नए कपड़े दिलाता था. चॉकलेट और गिफ्ट देता था. अभी तक सब ठीक चल रहा था.

Karla Jacinto से उम्र में दस साल बड़ा उसका प्रेमी हफ्तेभर के लिए कार्ला को घर पर अकेला छोड़कर किसी काम से बाहर चला गया. तो उसने देखा कि उस आदमी का चचेरा भाई हर दिन उसके जैसी नई लड़की साथ आता था और चला जाता था. बहुत सब्र करने के बाद उसने यह पूछने की हिम्मत जुटाई कि आप लोग क्या काम करते हैं. उस लड़के ने कार्ला को सच बता दिया और कहा कि वे दलाल हैं.

Back to top button