ऋषि कपूर अमिताभ में जुबानी जंग ,ऋषि कपूर ने अमिताभ को बताया घमंडी

ऋषि कपूर इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ आम लोगों में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने अपनी किताब ‘खुल्लम खुल्ला’ में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं कि जिस पर यकीन करना मुश्किल है। उन्होंने अपने साथ काम करने वाले हीरो-हीरोइन से लेकर अवॉर्ड खरीदने तक की बात सबके सामने रखी है। उन्होंने तो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी नहीं छोड़ा। अमिताभ के बारे में भी ऋषि कपूर ने अपनी किताब में कई खुलासे किए हैं।ऋषि कपूर अमिताभ में जुबानी जंग ,ऋषि कपूर ने अमिताभ को बताया घमंडी
 

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा है कि अमिताभ बच्चन अपने ऊपर बहुत घमंड करते हैं। वो फिल्म में अपने किरदार को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं। उन्होंने कहा कि ये बात सच है कि एक दौर था जब अमिताभ बच्चन फिल्मों में एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते थे। लोग उन्हें फिल्मों का एंग्री यंग मैन कहते थे लेकिन मल्टी स्टारर फिल्म में हर एक हीरो का किरदार अहम होता है।
उनका कहना है कि अमिताभ अपने किसी भी को-स्टार को फिल्म का क्रेडिट नहीं देते थे। चाहे वो शशि कपूर हों, धर्मेंद्र हो, विनोद मेहरा हों या फिर वो। अमिताभ बच्चन को हर समय यही लगता था कि फिल्म में उनके अलावा और कोई जरूरी नहीं है। 
 
Back to top button