इस वजह से एयरलाइन पर भडकीं सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो में जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को एक वीडियो शेयर कर इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ की क्लास लगाई है. सोनाक्षी सिन्हा का आरोप है कि एयरलाइन्स के स्टाफ ने उनके ट्रैवल बैग को डैमेज कर दिया है.

एक्ट्रेस ने टूटे हुए ट्रैवल बैग का वीडियो शेयर कर एयरलाइन्स स्टाफ पर निशाना साधा है. वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं- ”मैं इंडिगो के साथ ट्रैवल कर रही हूं. मैं एक परफेक्ट बैग के साथ आई थी लेकिन जब ये बैग मेरे पास आया तो इसका पहला और दूसरा हैंडल पूरी तरह टूटा हुआ था. बैग के पहिए पूरी तरह से ऑफ हैं. इंडिगो आपका धन्यवाद.”

‘नागिन 4’ में दो ‘नागिन’ होंगी एकता कपूर ने खुलासा किया

वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- @IndiGo6E, Hulk is 6E, this was not so 6E. You broke the unbreakable. सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट का इंडिगो की तरफ से जवाब भी आया है. इंडिगो ने खेद जताते हुए लिखा- ”सोनाक्षी, हमारी टीम से कनेक्ट करने के लिए शुक्रिया. हमें आपके बैग के लिए खेद है. इस मामले को हमने अपनी हैंडलिंग टीम के सामने रखा है. आपके फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के लिए हमारी ओर से शुभकामनाएं. हमें आपका फिर से इंतजार रहेगा- सिद्धि”

सोनाक्षी की शिकायत पर इंडिगो का जवाब आने के बाद लोगों के भी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अगर आम आदमी का बैग टूटता तो इंडिगो जवाब भी नहीं देता. वहीं कुछ लोगों ने सोनाक्षी को नया बैग खरीदने की सलाह दी है. दूसरे एक शख्स ने लिखा- अब इंडिगो वाले सोनाक्षी को माफी के तौर पर 500 रुपए का वाउचर देंगे. एक यूजर ने मजेदार जवाब देते हुए सोनाक्षी को ओरिजनल कंपनी का बैग खरीदने की नसीहत दे डाली.

 
Back to top button