नए साल का जश्न मानाने बुलवाई थी कॉल गर्ल, फिर दरवाज़ा खुलते ही पढ़ गए लेने के देने

नए साल का स्वागत करने के लिए 31 दिसंबर को दुनियां भर में जमकर जश्न मनाया गया. इस दिन देश विदेशों में एक से बढ़कर एक पार्टी हुई. हर कोई नए साल के स्वागत के लिए अलग अलग तरह से अपना जश्न मना रहा था. इस बीच मध्य प्रदेश के भोपाल में तीन युवकों को नया साल कुछ ज्यादा ही अलग तरीके से मानना इतना महंगा पढ़ गया कि उन्हें पूरी रात हवालात में गुजारनी पढ़ी. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

नए साल का जश्न मानाने बुलवाई थी कॉल गर्ल, फिर दरवाज़ा खुलते ही पढ़ गए लेने के देनेनए साल का जश्न मानाने के लिए बुक करी कॉल गर्ल

जानकारी के मुताबिक़ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने लड़की बुलवा कर नए साल का जश्न मानाने का निर्णय लिया. उसके इस जश्न में शामिल होने के लिए टीकमगढ़ से भी तीन और युवक भोपाल आए थे. इन लोगो ने फोन पर कपिल नाम के एक युवक को लड़की का बंदोबस्त करने की बात कही. कपिल लड़की को इन दोनों के फ्लेट पर भेजने के लिए राजी हो गया. इन दोनों पार्टियों के बीच 14 हजार रूपए में 24 घंटे के लिए एक लड़की का सौदा तय हुआ.

लड़की के साथ जश्न की पूरी तैयारी में थे युवक

लड़की का सौदा तय होने के बाद जश्न के लिए पुराने भोपाल के करोंद क्षेत्र में बने एक फ्लेट को चुना गया. इस फ्लेट में लड़की के साथ वक़्त बिताने चारो युवक आ पहुंचे. यहाँ लड़की का सौदा करने वाला कपिल भी कॉल गर्ल को लेकर आ गया. ये चारों युवक अपना रंगारंग कार्यक्रम शुरू करने ही वाले थे कि तभी दरवाजे पर दस्तक हुई और उनका जश्न दुःख में बदल गया.

फ्लेट पर आ धमकी पुलिस

युवक ने जैसी ही दरवाजा खोला तो वहां कुछ पुलिस वाले घात लगाए खड़े थे. इस भोपाल पुलिस ने चारों युवक, लड़की सप्लाई करने वाले आरोपी कपिल और कॉल गर्ल युवती को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी कपिल बागसेवनिया में रहने वाला हैं. कपिल रावत भोपाल में पिछले कुछ महीनो से देह व्यापार का धंधा चला रहा था. उसका यह धंधा मिसरोद इलाके की शीतल धाम कॉलोनी जोरोशोरो से चलता था. पुलिस के अनुसार कपिल फ़ोन पर लड़की बुक कर उसे लोगो के घर तो भेजता ही था साथ ही अपने फ्लेट पर भी उनसे जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था.

ऐसे हुआ पर्दफाश

पुलिस के अनुसार उन्हें एक मुखबिर से सुचना मिली थी कि कुछ लोग नए साल के जश्न के लिए फ्लेट पर कॉल गर्ल बुलवा रहे हैं. सुचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और चार युवक और एक युवती सहित लड़की के सप्लायर कपिल को भी गिरफ्तार कर लिया.
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सरकारी बंगला बचाने के लिए मायावती ने चली नई चाल, किया ये काम

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने माल