आप नहीं जानते होंगे, महिलाओं को भी दूसरी महिलाओं के ये अंग आते है बहुत पसंद

अक्सर लोगों का मानना यही होता है कि मर्द या लड़के ही अक्सर लड़कियों के ब्रैस्ट या हिप्स को घूरते हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है आजकल लड़कियाँ भी किसी से कम नहीं हैं, एक सर्वे के मुताबिक यह बात सामने आयी है कि न केवल सिर्फ लड़के बल्कि लड़कियां भी दूसरी लड़कियों के ब्रैस्ट या हिप्स को घूरती हैं! जानिये इस सर्वे से और कौन-कौन सी बातें सामने आयी हैं!

डेली मेल की खबर के अनुसार , शोधकर्ताओं ने यह भी पाया कि महिलाएं भी दूसरी महिला के नाक-नक्श को नहीं देखतीं बल्कि उसके शरीर को देखतीं हैं। वैज्ञानिकों ने 36 पुरूषों के चेहरे पर एक उपकरण लगाया जो मिली सेकेंडस में यह बताता है कि वे किस चीज को कितनी देर तक देखते हैं। उन्हें दस अलग-अलग शरीर रचना वाली महिलाओं कि तस्वीर दिखाई गई और पाया कि उन्होंने महिलाओं के चेहरे के बजाय बडे ब्रेस्ट, पतली कमर और बडे हिप्स को देखने में ज्यादा समय बिताया।

इन जगहों पर शारीरिक संबंध बनाना होता है महापाप..

अमेरिका के यूनिवर्सिटी ऑफ नेब्रास्का-लिंकन की ओर से किए गए इस अध्ययन में 29 महिलाओं को भी शामिल किया गया। इस दौरान शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाओं ने दूसरी महिला को निहारने के दौरान उनके चेहरे के बदले उनके हिप्स और ब्रेस्ट्स पर ज्यादा ध्यान दिया।

Back to top button