धोनी के बर्थडे में विराट की मस्ती देख अनुष्का ने सबके सामने किया ऐसा कांड, देखने वालों ने कहा इसको तो…

जहां बॉलीवुड सितारें अपने दिलकश अंदाज से पुरे देश में धूम मचा रहे है वही हमारे भारतीय क्रिकेटर्स भी किसी से काम नहीं है। मैच में शानदार परफॉर्मन्स देने के बाद दिग्गज खिलाड़ी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके है। अभी हम बात करने जा रहे है क्रिकेट के माही यानी पूर्व भारतीय क्रिकेटर महिंद्र सिंह  धोनी की जोकि आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे है। 

इंग्लैंड में जैसे ही घड़ी की सुई 12 पर पहुंची, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मिलकर महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन का जश्न मनाया। माही ने दो-दो केक काटकर जश्न का आगाज किया। इस दौरान ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बल्कि धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद थीं।

इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन्हीं में से एक ऐसी फोटो है जिसमें अनुष्का शर्मा भी दिख रही हैं।सोशल मीडिया पर धोनी की पार्टी की सबसे ज्यादा चर्चा इसी तस्वीर की हो रही है। एक तरफ जहां पार्टी में मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिली दिख रही है, वहीं अनुष्का का चेहरा उतरा हुआ नजर आ रहा है।

खुलेआम इस मशहूर अभिनेत्री ने किया ये काम, कैमरे में दिखा सबकुछ: विडियो

इस तस्वीर में अनुष्का को देख ऐसा लग रहा है मानो वह किसी बात से खफा हैं। भले ही एक्ट्रेस ने पार्टी एंज्वॉय की हो, मगर लोगों को बैठे बिठाए मजाक उड़ाने के लिए एक चेहरा मिल गया।

Back to top button