खुलेआम इस मशहूर अभिनेत्री ने किया ये काम, कैमरे में दिखा सबकुछ: विडियो

हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेसिका हाइंस कई बार अपनी अजीबो-गरीब हरकतों को लेकर चर्चा में रही हैं। वे रियलिटी शो लव आइलैंड पर खुलेआम सेक्स करती दिखाई दी थीं। वहीं अप वे एक बार फिर अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में है। इस बार उन्होंने अपनी ड्रेस को लेकर बेहद शर्मनाक हरकत की है। एक पार्टी में वे बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन कर पहुंचीं। इस ड्रेस से उनका ब्रेस्ट पूरी तरह झलक रहा था।

वहीं यहां तक तो फिर भी ठीक था। वे इस पार्टी में एक मेल फ्रेंड के साथ बेहद अश्लील हरकत करती दिखाई दीं। जेसिका ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ये मेल फ्रेंड उनकी ड्रेस को आगे की तरफ से खींचता दिखाई दे रहा है। जिसके चलते जेसिका टॉपलेस हो गई हैं। इस तस्वीर में जेसिका ये सब इंजॉय करती दिखाई दीं। वहीं जेसिका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग उनकी ऐसी हरकत पर अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं। आगे देखें इस पार्टी में अश्लीलता करतीं जेसिका की कुछ और तस्वीरें-

बेशर्मी की हद कुछ इस तरह पार्टी में नजर आईं जेसिका

घटिया हरकत यहां पर आप फोटो में देख सकते हैं की चर्चा में आने के लिए किस कदर जेसिका ने एक बार फिर घटिया हरकत का सहारा लिया हैं। जेसिका की इस शर्मनाक हरकत से उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता नज़र आ रहा हैं।

अजीबो-गरीब हरकत जेसिका हाइंस हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। जेसिका अक्सर अपने अजीबो-गरीब हरकतों के कारण चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर जेसिका को उसकी पुरानी हरकतों के कारण नोटिस किया गया हैं। हो गईं अश्लील जेसिका एक साथी के साथ अश्लील हरकतें करता भी देखा गया इस बात पर जेसिका ने कुछ भी न कहा। ऐसा लग रहा था कि सब कुछ जानबूझकर किया जा रहा है।

रिवीलिंग ड्रेस जेसिका ने इस पार्टी मे ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी है जो सैक्सी होने के साथ-साथ बेहद रिवीलिंग भी हैं।

दोस्तों के साथ जेसिका हाइंस इस पार्टी में अपने कई दोस्तों के साद हद से बाहर जाकर मस्ती करती दिखाई दीं।

तस्वीर में दिखाया सबकुछ जेसिका ने कैमरे के सामने भी कुछ ऐसे पोज दिया कि सबकुछ नजर आ रहा था।

पहला मौका नहीं वहीं ये पहला मौका नहीं है जब जेसिका ऐसी हरकत करती दिखाई दी हैं। ये तस्वीर किसी और पार्टी की है, जिसमें भी जेसिका ऐसी ड्रेस पहनकर गई थीं।

पहली भी की अश्लील हरकत किसी दूसरी पार्टी में भी जेसिका एक और मेल फ्रेंड के साथ अश्लील हरकत करती दिखाई दीं।

हॉट हैं जेसिका जेसिका बेहद हॉट हैं और वे अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं।

Back to top button