Vodafone, Airtel और Jio के इन प्लान्स में हर रोज मिलता है 2GB डाटा और अनलिमिडेट कॉलिंग

अगर आप फोन पर ज्यादा देर तक बात करते हैं या फिर डाटा का इस्तेमाल करते हैं, तो हम आपके लिए Vodafone, Airtel और Jio के तीन ऐसे प्लान्स लेकर आए हैं जिनमें आपको 2GB तक का डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग करने को भी मिलती है। तो जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।Vodafone, Airtel और Jio के इन प्लान्स में हर रोज मिलता है 2GB डाटा और अनलिमिडेट कॉलिंग

वोडाफोन के 255 रुपये के रिचार्ज पर आपको 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। वहीं, डाटा की बात करें तो इस प्लान में आपको रोज 2GB हाई स्पीड 4G/3G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा आपको पूरे भारत में फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ आप फ्री रोमिंग की सुविधा का भी मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको रोज 100 SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान में आप Vodafone Play ऐप की मदद से लाइव स्ट्रीमिंग का भी मजा उठा सकते हैं।

Airtel: 249 रुपये प्लान

वोडाफोन के मुकाबले एयरटेल का प्लान 6 रुपये सस्ता मिलता है। इसमें आपको रोज 2GB हाई स्पीड 4G/3G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा आपको फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। वहीं, आपको रोज 100 SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

Reliance Jio: 199 रुपये प्लान

एयरटेल और वोडाफोन के मुकाबले रिलायंस जियो का यह प्लान सबसे सस्ता है। बाकी प्लान के बदले 55 रुपये सस्ता होने के बाद भी आपको इसमें सारी वहीं सुविधाएं मिलती हैं। इसमें भी आपको रोज 2GB हाई स्पीड 4G/3G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। वहीं, डाटा की सीमा पार होने के बाद इसकी स्पीड गिर कर 64 kbps हो जाती है। इस प्लान में आपको फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। वहीं, रोज 100 SMS करने को भी मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी भी 28 दिनों की है। इसके साथ आपको इसमें जियो की फ्री सर्विसेज भी मिलती हैं।

Back to top button