IPL से पहले विराट का नया हेयरस्टाइल देख भड़की अनुष्का शर्मा, दोनों के बीच…

जैसा की सब जानते है की क्रिकेट आज दुनिया भर में एक लोकप्रिय खेल बन चूका है . और कुछ क्रिकेटर्स दुनिया भर में अपने शानदार खेल की वजह से जाने जाते है . क्रिकेटर्स अपनी शानदार लाइफस्टाइल और लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है . वही भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल की तैयारी में लगे हुए हैं . और अपने बालो के नए लुक की वजह से सुर्खियों में छाए हुए है . हर साल कुछ फेमस खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने से पहले अपना हेयरस्टाइल में बदलाव लाते हैं और विराट इन्ही खिलाड़ियों में से एक है .

आईपीएल 2018 के इस सीजन में विराट कोहली का नया लुक खासा चर्चा में है . विराट के अपने बालो की इस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में डालते ही वायरल हो गई .. विराट ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर लिखा की ‘स्टाइल मास्टर आलिम हकीम द्वारा शानदार हेयरकट . ’जैसे ही विराट ने ये तस्वीर शेयर की उसके महज एक घण्टे बाद इनकी इस तस्वीर को 6 लाख लोगो ने लाइक किया हैं और लोगो लगातार तस्वीर पसंद किये जा रहे हैं . विराट की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और उनके इस नए लुक की काफी चर्चा भी हो रही है . देखकर लगता है की विराट का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है .

जैसा की सब जानते है की पिछले 10 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स की टीम एक बार भी आईपीएल का ख़िताब नहीं जित पायी और तो इस साल विराट की टीम नए जोश के साथ तैयार हैं . आप की जानकारी के लिए बता दे की विराट की टीम विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए काफी जनि जाती हैं . इस टीम में विराट और डिविलियर्स जैसे दिगज्ज खिलाडी मौजूद हैं लेकिन अभी तक ये टीम तीन बार उपविजेता( 2009, 2011, 2016) रही हैं लेकिन ख़िताब नहीं हासिल कर सकी . ऐसे में विराट अपनी टीम के साथ इस खिताब को जितने के लिए मैदान में उतरेंगे . अब देखना यह है की विराट की यह टीम इस साल अपने नाम आईपीएल का ख़िताब कर पाती है की नहीं .

IPL से पहले डेविड वॉर्नर की बेटियों ने ऐसे जीता सबका दिल

 

Back to top button