IPL से पहले डेविड वॉर्नर की बेटियों ने ऐसे जीता सबका दिल

- in खेल

आईपीएल के ग्यारहवें सीजन का इंतजार जितना क्रिकेट फैंस को है उतना ही खिलाड़ियों को भी है. लेकिन दिलचस्प ये है कि इसका इंतजार खिलाड़ियों के बच्चों को भी उतना ही है. ऑस्ट्रलेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की दोनों बेटियों ने तो IPL के नए सीजन के आने का जश्न भी मनाना शुरू कर दिया है. वो भी बिल्कुल क्यूट अंदाज में, नाच गाने और फुल मस्ती के साथ. डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों के IPL की धून पर सुपर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस वीडियो में वॉर्नर की दोनों बेटियां IPL की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के थीम सॉन्ग ऑरेंज आर्मी पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में वॉर्नर की बेटियां अपने पापा वॉर्नर की जर्सी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस जर्सी का रंग IPL फ्रेंचाईजी सनराइजर्स हैदराबाद के जर्सी से रंग से मेल खा रहा है और इसके पीछे 31 नंबर लिखा है, जो कि डेविड वॉर्नर की जर्सी का नंबर है. ये डांस करती हुई इतनी क्यूट लग रही हैं कि कोई भी इनका दीवाना बन जाए.

सनराइजर्स के कप्तान वॉर्नर

वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और वो इस टीम के कप्तान भी हैं. वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदरा बाद अब तक एक बार आईपीएल चैम्पियन भी बन चुकी हैं. इस टीम ने IPL 2016 का खिताब अपने नाम किया था और इस बार भी इस खिताब की प्रबल दावेदार है.

IPL में SRH

IPL में सनराइजर्स हैदराबाद 2012 में अस्तित्व में आई और बहुत जल्दी ही लोगों के दिलों में बस गई. IPL के खेले 5 सीजंस में ऑरेंज आर्मी के नाम से मशहूर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 2 बार प्ले ऑफ तक पहुंची है और एक बार खिताब पर कब्जा जमाया है.ये टीम अपने परफॉर्मेन्स से जल्दी ही क्रिकेट फैंस की फेवरेट बन गई. इस टीम की इस शोहरत के पीछे इसके थीम सॉन्ग ऑरेंज आर्मी का भी बड़ा हाथ रहा. ये गाना इतना पॉपुलर हुआ कि हर किसी के दिलो-दिमाग में घर कर गया.

अभी अभी: ऋद्धिमान साहा के इस कारनामे से हिल गया खेल जगत, मात्र 20 गेंदों में ठोके 102 रन

 

IPL-11 की बेकरारी

बहरहाल , अब आईपीएल के नए सीजन के शुरुआत का इंतजार ना सिर्फ वॉर्नर को है बल्कि उनकी दोनों बेटियों को भी है, जो पूरे आईपीएल 11 के दौरान वॉर्नर के साथ भारत दौरे पर होंगी.

डेविड वॉर्नर ना सिर्फ बतौर कप्तान इस टीम के लिए सुपरहिट साबित हुए हैं बल्कि बल्लेबाजी में भी सनराइजर्स के लिए खूब रन बनाए हैं. वॉर्नर ने 114 मैचों में 4014 रन बनाए हैं. उनके नाम आईपीएल में 3 शतक दर्ज हैं. और, अब जितनी बेसब्री से वॉर्नर और उनकी दोनों बेटियों को आईपीएल के अगले सीजन का इंतजार है उससे साफ है कि इस बार भी वॉर्नर के बल्ले से विस्फोटक पारी का नजारा दिख सकता है.

 
 
 

You may also like

एशिया कप का आज महामुकाबला: हाईवोल्टेज मैच में आज आमने-सामने होंगे भारत-पाक

हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए इंतजार की घड़ियां खत्म