विडियो: 8 साल के बच्चे की गेंदबाजी ने वसीम को किया हैरान, कर रहे हैं उसे ढूंढ़ने की कोशिश

- in खेल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में किसी भी दौर में अच्छे तेज गेंदबाजों की कमी कभी नहीं रही है। इमरान खान, वसीम अकरम, वकार यूनुस, शोएब अख्तर या फिर आज के दौर में मो. आमिर जैसे खतरनाक तेज गेंदबाज पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हमेशा ही शान रहे हैं। पाकिस्तान की मिट्टी में ही वो बात है जिसकी वजह से यहां एक से बढ़कर एक कमाल के गेंदबाज हमेशा ही सामने आते रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ वर्षों में देश के हालात ऐसे रहे हैं जिसकी वजह से क्रिकेट भी काफी प्रभावित हुआ है लेकिन फिर भी टैलेंट किसी भी हालात में छुप नहीं सकते। 

विडियो: 8 साल के बच्चे की गेंदबाजी ने वसीम को किया हैरान, कर रहे हैं उसे ढूंढ़ने की कोशिश

इन दिनों वीडियो काफी वायरल हो गया है जिसमें दिख रहा है कि एक 8 से 10 वर्ष का बच्चा गेंदबाजी कर रहा है और वो सामने रखे विकेट को अपनी गेंद से हिट करने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देखकर वसीम अकरम भी हैरान हैं साथ ही उन्होंने इस बच्चे की गेंदबाजी की खूब सराहना की है। मामला ये है कि फैजान रमजान ने वसीम अकरम, शोएब अख्तर, रमीज रजा और शाहिद अफरीदी को टैग कर अपने ट्वीट के माध्यम से इस बच्चे की गेंदबाजी पर अपना विचार जानना चाहा। ट्वीट करने वाले ने कहा कि मुझे इस बच्चे के बारे में नहीं पता। मुझे इसका वीडियो मिला है आप इसके बारे में अपने विचार दें। 

भारत में आया एक और तूफानी गेंदबाज, ये रही श्रीलंका दौरे की लिस्ट

वसीम अकरम ने इस बच्चे के वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए पूछा कि कहां है ये लड़का ? हमारे देश में टैलेंट भरा पड़ा है, लेकिन ऐसे बच्चों को खोजने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है। अब समय आ गया है कि हमें इसके लिए कुछ करना होगा। हालांकि, अभी भी बच्चा कौन है और कहां रहता है इस बारे में कोई खबर नहीं है। लेकिन जिस तरह से ये गेंदबाजी कर रहा है, उसे देखकर तो लगता है कि अगर इसे सही राह दिखाई गई तो यह काफी आगे जा सकता है।

 

You may also like

Twitter पर उठी कोच शास्त्री को हटाने की मांग, जानिए BCCI से क्या कह रहे हैं लोग

नई दिल्ली: एशिया कप 2018 में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म