ये है बॉलीवुड के डर्टी सीक्रेट इस ‘बैडमैन’ ने कैटरीना कैफ के साथ की थी जबरदस्ती…देखे विडियो

बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर ने कैटरीना कैफ को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बूम फिल्म में कैटरीना के साथ इंटीमेट सीन पर खुलासा किया है।

ये है बॉलीवुड के डर्टी सीक्रेट इस ‘बैडमैन’ ने कैटरीना कैफ के साथ की थी जबरदस्ती…देखे विडियो

जरुर देखे इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो अंदर तक झकझोर कर रख देगा आपको !

फिल्मी दुनिया केे कई ऐसे राज हैं जिनके बारे में किसी को नहीं पता। समय समय पर ये राज अपने आप खुलते रहते हैं। कई बार तो खुद कलाकार ङी अपने से जुड़ा राज खोल देते हैं। दरअसल बॉलीवुड की रंगीन चमक दमक के पीछे सालों की मेहनत और ढेर सारा स्ट्रेस है। फिल्मों की शूटिंग के दौरान कलाकारों को कितनी टेंशन से गुजरना पड़ता है। कैटरीना कैफ जो आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बूम जैसी फिल्म से की थी। इस फिल्म में उन्होंने जमकर अंग प्रदर्शन किया था। बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर के साथ बेहद इंटीमेट सीन दिए थे।

अब गुलशन ग्रोवर ने बूम की शूटिंग और कैटरीना कैफ के साथ इंटीमेट सीन को लेकर खुलासा किया है। ये सीन काफी चर्चा में थे। बेहद बोल्ड अंदाज में इन्हे फिल्माया गया था। अब गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बिहाइंड द इंटीमेट सीन्स पर

 बात की है। खास तौर पर कैटरीना के साथ दिए सीन को लेकर गुलशन ने बोल्ड अंदाज में बात की है। उस समय कैटरीना अपनी सुरूआत कर रही थी। अभी वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो धूम 3, एक था टाइगर, जब तक है जान, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

बूम फिल्म को कैटरीना के फिल्मी करियर की एक गलती तक कहा जाता है। अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे एक्टर होने के बाद भी ये फिल्म सुपर फ्लॉप थी। गुलशन के साथ कैटरीना ने कई बोल्ड सीन किए थे। ये सारे सीन जब फिल्माए जा रहे

 थे तो गुलशन काफी नर्वस थे। उन्हे काफी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था। सबसे खास बात ये है कि उन्हें अमिताभ बच्चन के सामने ये सीन शूट करने थे। इस बारे में खुद गुलशन ग्रोवर ने बताया है। गुलशन के मुताबिक वो सीन अच्छे से शूट करना था। इसलिए उसकी कई बार प्रैक्टिस की गई थी।

OMG!! क्या हुआ जब इन सेक्सी हसीनाओं के पीछे पड़े बेकाबू सांड…देखे विडियो

उन्होंने कहा कि कैटरीना कैफ को भी ये बोल्ड सीन देेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इंटीमेट सीन कई बार रीटेक होने के बाद फाइनल हो पाया था। उसी फ्रेम में अमिताभ बच्चन भी थे। इसलिए दोनों कलाकारों के लिए मुश्किल हो गई थी। कैटरीना

तो अपना डेब्यू कर रही थी। लिहाजा वो पहले से नर्वस थी। लेकिन गुलशन जैैसे वरिष्ठ कलाकार भी इतने बोल्ड सीन देने में परेशान हो गए थे। बहरहाल वो सीन फिल्म से ज्यादा फेमस हुआ था। उसे ऑनलाइन लगभग 30-40 मिलियन व्यूज मिले हैं।

 
Back to top button