OMG!! क्या हुआ जब इन सेक्सी हसीनाओं के पीछे पड़े बेकाबू सांड…देखे विडियो

नई दिल्ली – दुनिया में अजीबो-गरीब कारनामा करने वाले लोगों से भरी पड़ी है, जो अपनी हरकतों से हमें हंसाते और आश्चर्य चकित करते रहते हैं। हर आदमी अपनी दौड़ – भाग भरी जिन्दगी में कुछ ऐसे पल चाहता है जिसमें उसे सुकून और आराम मिले। इन्हीं सकून के पलों की तलाश में वह कभी फिल्म देखने मॉल जाता है तो कभी समय मिलने पर कोई गेम खेल लेता है। लेकिन, आप यह तो जानते ही होंगे कि इस दुनिया में कुछ जगह ऐसी भी हैं जहां ऐसे खेल भी खेले जाते हैं जिनमें मनोरंजन से कहीं ज्यादा जान जाने का खतरा रहता है। 

OMG!! क्या हुआ जब इन सेक्सी हसीनाओं के पीछे पड़े बेकाबू सांड

Video: लिफ्ट में कपल ने किया सेक्स, पास खड़े लोगों ने बंद कर ली आंखें

बेकाबू सांड ने हसीनाओं का क्या हाल किया अगले पेज पर देखें….

दुनिया के सबसे खतरनाक खेलों के बारे में जानने के लिए कही और देखने कि जरुरत नहीं है। अपने देश में ही इस तरह के खतरनाक खेल खेलें जाते हैं। आप यह तो जानते ही होंगे कि तमिलनाडु में हर साल जल्लीकट्टू नाम से सांडों से खेलने का खेल खेला जाता है, जिसपर कोर्ट ने 2014 से रोक लगी रखी थी, लेकिन इस साल इसे मंजुरी दे दी गई है। इस खेल के लिए सांडों को नशीले पदार्थ दिए जाते हैं और कभी-कभी उनके चेहरे पर मिर्च भी डाली जाती है ताकि वह मैदान पर आक्रमक हो सकें। अलग-अलग देशो में इन खेलों को अलग-अलग नामों से जाना जाता है। इस प्रकार के खेलों में खूंखार और खतरनाक बैलों या सांडो के आगे बिना किसी सेफ्टी के दौड़ना होता है।हॉट और सेक्सी लड़कियों पर टूट पड़े सांड 

वीडियो: जब बेटी के सामान में मिला माँ को कंडोम

हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे अब तक का सबसे वायरल वीडियो कहा जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश और जोश दोनों उड़ जाएंगे। सांड और सेक्सी हसीनाओं की टक्कर वाले इस वीडियो ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है।  क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि आप एक सुनसान गली में जा रहे हैं और निकलने का सिर्फ एक ही रास्ता हो और तभी अचानक पीछे से कोई बेकाबू सांड आ जाये। जी हां, जैसे आपके बस सोचने से रोगटें खड़े हो गए सोचिए उनका क्या हुआ होगा जिनके पीछे सच में सांड या बैक पड़े हो।  इस वीडियो को देखने के बाद न केवल आपको हंसी आएगी बल्कि आप रोमाचिंत भी अनुभव करेंगे।

 

 

Back to top button