वरुण धवन ने मुंबई की सड़को पर दिखाया स्टंट तो पुलिस ने काटा चालान

वरुण धवन अपने फैन्स को खु़श करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते लेकिन इस बार उनके लिए फैन की एक तमन्ना पूरी करना भारी पड़ गया। जब मुंबई पुलिस ने उनकी क्लास लगा दी।वरुण धवन

हुआ यह कि वरुण धवन की एक तस्वीर अखबार में प्रकाशित हुई, जिसमें वरुण अपनी कार से निकल कर अपनी उस फैन के साथ तस्वीरें निकलवाने लगे, जो कि आॅटो में थीं और वरुण की कार की पैरलल में उनका आॅटो खड़ा था। वरुण ने खुद उस फैन से मोबाइल मांगा और तस्वीर लेने लगे। यह तस्वीर देखने के बाद मुंबई पुलिस ने वरुण को ट्विटर पर टैग करते हुए हिदायत दी कि यह एंडवेंचर्स सिल्वर स्क्रीन पर ही शोभा देते हैं, न कि मुंबई की सड़कों पर। तुमने अपनी जिंदगी और अपने एडमायरर की जिंदगी का भी रिस्क ले लिया है। हम आपसे अधिक रिस्पॉन्सिबल सिटिजन होने की उम्मीद करते हैं और आप तो यूथ आइकॉन हैं। इसके साथ ही पुलिस ने यह भी ट्वीट किसा है कि ई-चलान भी काटा जाएगा। ई-चलान आपके घर जल्द ही पहुंचेगा।

इसे भी पढ़े: Bigg​ Boss 11: सामने आया कंटेस्टेंट अर्शी का ये सच, पिता ने खोले बेटी के हैरान कर देने वाले कई राज

इसके बाद वरुण धवन ने तुरंत ट्वीट करके अपनी गलती के लिए माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट किया कि मैं माफी चाहता हूं। लेकिन हमारी कार मूव नहीं कर रही थी। चूंकि हम ट्रैफिक सिग्नल पर फंसे हुए थे और मैं किसी भी फैन के सेंटिमेंट्स को हर्ट नहीं करना चाहता था। लेकिन अगली बार से मैं इन बातों का ख्याल रखूंगा और रोड सेफ्टी का भी ख्याल रखूंगा। यकीनन मैं इसे बढ़ावा देने की कोई कोशिश नहीं करूंगा।

फिल्मों की बात करें तो इस साल हाल ही में वरुण की जुड़वा 2 रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू भी थीं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो अक्टूबर के अलावा वरुण के हाथों में अनुष्का शर्मा के साथ ‘सुई धागा’, करण जौहर की फ़िल्म ‘शिद्दत’ और रेमो डी’सूज़ा’ की ‘ABCD 3’ भी है।

Back to top button