Bigg​ Boss 11: सामने आया कंटेस्टेंट अर्शी का ये सच, पिता ने खोले बेटी के हैरान कर देने वाले कई राज

भोपाल.बिग बॉस सीजन-11 में शिरकत करने वाली भोपाल की मॉडल अर्शी खान अपने दादा को शहर का सबसे चरित्रहीन व्यक्ति बताकर कंट्रोवर्सी में हैं। अर्शी ने बिग बॉस के एक एपीसोड में कहा था कि मेरे दादा मोहम्मद सुलेमान खान ने 18 शादियां की थीं और उनके 12 बच्चे थे। अर्शी ने यह भी कहा था कि वे अफगानिस्तान से हैं। फैमिली ने ही खोली पोल…Bigg​ Boss 11: सामने आया कंटेस्टेंट अर्शी का ये सच, पिता ने खोले बेटी के हैरान कर देने वाले कई राज

अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान ने ‘भास्कर’ को बताया कि मेरे वालिद की मौत 1945 में ही हो गई थी। उस वक्त मेरी उम्र चार साल थी। अरमान कहते हैं, “मैं खुद अपने पिता के बारे में बहुत कम जानता हूं। तो फिर अर्शी को यह कहां से पता चला कि मेरे पिता ने 18 शादियां की थीं और उनका चरित्र कैसा था, क्योंकि हमने कभी अर्शी को यह नहीं बताया। हां मैं इतना जानता हूं कि मेरे पिता अंग्रेजी हुकूमत में भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे और उन्होंने दो शादियां की थी।” अर्शी की मां नादरा सुल्तान ने भी कहा कि इस तरह खानदान पर कीचड़ उछालना ठीक नहीं।

अफगानिस्तान में नहीं, भोपाल के जहांगीराबाद में है अर्शी का घर…

– अर्शी ने शो में कहा था कि वे अफगानिस्तान से हैं लेकिन असल में वे भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली हैं। जहांगीराबाद की तंग गलियों में बने घर में अर्शी के माता-पिता और उसके चार भाई रहते हैं। यह घर अर्शी के दादा ने ही बनवाया था।

ये भी पढ़ें: यहाँ प्रशिक्षण लेने के लिए वसूली जा रही भारी भरकम फीस, तो अब आयोग ने लिया ये बड़ा फैसला

बोला था अफरीदी से शादी का झूठ

 अर्शी ने पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और उनसे प्रेग्नेंट होने का दावा किया था। इस मामले में शाहिदी अफरीदी को सफाई देनी पड़ी थी। लेकिन अर्शी की मां नादरा सुल्तान शुरू से जानती थीं कि ये पब्लिसिटी स्टंट था।

Back to top button