Omg: TV पर जल्द लौटने वाला है ‘कसौटी जिंदगी की’ इस अधूरी कहानी को पूरा करने के लिए शुरू हुई शूटिंग

- in मनोरंजन

प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी को भला कौन भूल सकता है. सास बहू के दौर के चर्चित टीवी शो में से एक ‘कसौटी जिंदगी की’ का ये कपल दर्शकों के दिलों की धड़कन था. एकता कपूर के इस शो को इतना प्यार मिला था कि अब वह इस शो का दूसरा सीजन बनाने की तैयारी कर रही हैं.

एकता की यह तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. उन्होंने दूसरी प्रेरणा तो ढूंढ ली है. सोनी चैनल के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की सोनाक्षी यानी एरिका फर्नांडिस ‘प्रेरणा’ बनने वाली हैं. लेकिन अनुराग को लेकर मामला अटका हुआ है. इस रोल के लिए के लिए अलग-अलग नाम सुनने को मिल रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ‘अनुराग’ बनने की रेस मोहित रैना और अंगद बेदी के बीच है. तो वहीं कुछ जगह यह मुकाबला बरुन सोबती और शरद मल्होत्रा के बीच चल रहा है.

इस कनफ्यूजन के बारे में स्पॉट बॉय से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, स्टार प्लस इस शो में बरुन सोबती को लेना चाहता है. वहीं एकता इस रोल के लिए शरद मल्होत्रा को चाहती हैं. शायद एकता और चैनल की अलग-अलग चॉइस की वजह से शो की कास्ट फाइनल नहीं हो पा रही है.

डॉ. हाथी जी के जाने के बाद एक हाहाकार मचा देने वाली खबर, होने वाला है विभूति जी की फेवरेट ‘भाभी जी’ का मर्डर!

बता दें कि असली कसौटी में श्वेता तिवारी और सिजैन खान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. एक और किरदार जिसे लोग आजतक याद करते हैं वह है कोमौलिका. उर्वशी ढोलकिया ने इस किरदार को यादगार बना दिया. अब इस बार कोमौलिका कौन बनती है यह देखना भी अपने आप में काफी मजेदार होगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने