डॉ. हाथी जी के जाने के बाद एक हाहाकार मचा देने वाली खबर, होने वाला है विभूति जी की फेवरेट ‘भाभी जी’ का मर्डर!

- in मनोरंजन

हंसी-मजाक और छेड़छाड़ से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में आने वाला है सनसनीखेज ट्विस्ट. शो की शान और विभूति जी की जान अंगूरी भाभी जल्द शो से गायब होने वाली हैं. वह शो नहीं छोड़ रहीं बल्कि उनका मर्डर होने वाला है. अब अगर उनके मर्डर की मिस्ट्री से परेशान हैं तो जान लीजिए कि ये मर्डर विभूति जी की वजह से हो रहा है.

दरअसल विभूति जी को सपना आता है कि कोई अंगूरी भाभी का मर्डर करना चाहता है और वह पेड़ के पीछे छिप कर देख रहे होते हैं. वह देखते हैं कि पीले रंग का रेनकोट पहने एक शख्स भाभी पर गोली चलाने वाला है. अब ये तो आगे आने वाले एपिसोड्स में ही सामने आएगा कि मर्डर करने वाला कौन है. आखिर विभूति जी को ये सपना आया ही क्यों.

सबसे बड़ी फिल्म संजू का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमाई 500 करोड़ के पार

कहानी के इस प्लॉट के बारे में जब विभूति का किरदार निभा रहे आसिफ शेख से बात की गई तो उन्होंने कहा, हमारा मकसद दर्शकों को हंसाना और मनोरंजन करना है. हम हमेशा कुछ नए की तलाश में रहते हैं. इस बार हम मर्डर मिस्ट्री के जरिए कुछ नया लेकर आने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद है कि दर्शकों को ये नया ट्विस्ट देखने में मजा आएगा. वैसे दर्शकों को के लिए आने वाले एपिसोड वाकई मजेदार होने वाले हैं. क्योंकि विभूति जी इस हालत में क्या करते हैं इसपर सबका ध्यान टिका रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन