Timex ने भारत लॉन्च किया अपना पहला फिटनेस बैंड, ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर्स पर भी होगी बिक्री

नई दिल्ली। अमेरिकी वॉच मेकर Timex ने भारत में पहला फैशन फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। इसके साथ स्टेनलेस स्टील मेश बैंड दिया गया है। इससे पहले भी कंपनी ने भारत में फिटनेस बैंड लॉन्च किए हैं, लेकिन इस बार कंपनी ने फैशन सेग्मेंट में इसे उतारा है।

फ़ैशन बेस्ड इस फ़िटनेस बैंड में Timex ने स्टेनलेस स्टील मेश बैंड के अलावा सिलिकॉन स्ट्रैप भी दिया है। कंपनी की तरफ़ से कहा गया है कि ये भारत में कंपनी पहला फ़िटनेस बैंड है।

Timex का फ़िटनेस ये फ़िटनेस बैंड भारत में 4,495 रुपये में बेचा जाएगा। इसे Timex की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑर्डर किया जा सकता है। इसे कंपनी ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर्स पर भी बेचेगी।

इस फ़िटनेस बैंड की सबसे अलग चीज ये है कि ये इसमें दिया गया स्टेनलेस स्टील मेश बैंड इसे दूसरे से अलग करता है। आम तौर पर मार्केट में सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ ही फ़िटनेस बैंड बेचे जाते हैं।

Timex का ये फ़िटनेस बैंड रोज़ गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इस बैंड में 2.4 Cm की कलर फ़ुल टच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कई अलग अलग ऐक्टिविटी ट्रैकर दिए गए हैं।

Timex Fitness बैंड में हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है और म्यूजिक कंट्रोल का भी ऑप्शन है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें दी गई बैटरी 5 दिन तक का बैकअप दे सकती है।

इस फ़िटनेस बैंड का केस भी मेटल का है और इस वजह से ये प्रीमियम लगता है। भारत में इस फ़ैशन सेंट्रिक फ़िटनेस बैंड को पब्लिक से कैसा रेस्पॉन्स मिलेगा ये आने वाले समय में ही पता चलेगा।

Back to top button