जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया ‘बाग़ी 3’ का नया पोस्टर और लिखा ये…मैसेज

बॉलीवुड के एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौक़े पर टाइगर ने ट्विटर पर #GetReadyToFight के साथ बागी 3 का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ टाइगर ने उम्मीद जताई है कि बागी 3 के इन दृश्यों को देखकर उनके फैंस जरूर खुश होंगे।

टाइगर ऐसे मौके पर अक्सर अपने फैंस को चौंकाते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है और उनके चाहने वालों ने भी इसे हाथों-हाथ लिया है। टाइगर ने बागी 3 का पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है- ”यह निश्चित रूप से मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण यात्रा है। मैंने कभी भी इतनी मेहनत नहीं नहीं की है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि बागी फिल्म को स्टार्ट करने के दौरान मुझे ऐसा करना पड़ा। ये है आप लोगों के लिए बागी 3 के कुछ अनसीन विजुअल्स। मुझे उम्मीद है कि ये आपको जरूर पसंद आएगी।”

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस लुक देख पागल हुए फैन्स, देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

मालूम हो कि 2016 में टाइगर की बागी फिल्म आई थी, जिसमें इनके साथ श्रद्धा कपूर थीं। इस फिल्म में टाइगर के एक्शन को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही श्रद्धा कपूर की एक्टिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी अच्छी चली, जिसके बाद ‘बागी 2’ 2018 में आई। इस फिल्म में टाइगर के साथ दिशा पाटनी थीं।

बागी, बागी 2 के बाद अब टाइगर की बागी 3 फिल्म 6 मार्च को बड़े पर्दे पर आने वाली है। इसमें एक बार फिर टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। बाग़ी 3 को अहमद ख़ान ने डायरेक्ट किया है। इस बार इस फ्रेंचाइजी में रितेश देशमुख ने उन्हें ज्वाइन किया है। रितेश, टाइगर के बड़े भाई के रोल में नज़र आएंगे। फ़िल्म की कहानी टाइगर के अपने भाई को आतंकवादियों के चंगुल से छुड़ाने के मिशन पर आधारित है।

Back to top button