खुलासा: इस फेमस इंडियन क्रिकेटर कि पत्नी है की युवराज सिंह की सगी बहन, देखें तस्वीरें

आज से कुछ वक्त पहले की बात करें तो एक ऐसा भी दौर हुआ करता था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों से जुड़ी खबरों को जानने के लिए लोग बेताब रहा करते थे। परंतु बदलते वक्त के साथ आज लोग भारतीय क्रिकेट टीम खबरों को जानने के लिए उत्सुक रहा करते हैं। हाल की बात करें तो हाल के दिनों में ही भारत का त्यौहार कहे जाने वाला आईपीएल की समाप्ति हुई है।

 

आईपीएल के दौरान आईपीएल से जुड़ी खबरें लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। आज इन दिनों भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों की बहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रही है। खिलाड़ियों की बहन की तस्वीरों को देखने के बाद आप बॉलीवुड जगत की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भूल जाएंगे। तो चलिए दिखाते हैं आपको खिलाड़ियों की बहन की बेहद ही ख़ूबसूरत तस्वीरें

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत

 

हाल के दिनों में ही आईपीएल में अपने प्रदर्शन के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अच्छी पहचान बना लेने वाले ऋषभ पंत की बात करें तो उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित किया था।

आपको बता दें कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से हर किसी का पसीना छुड़ा देने वाले ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत अपने भाई का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर नजर आई थी। ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। आप उनकी तस्वीरों को देखने के बाद उनकी ही ओर टकटकी लगाकर देखते रह जाएंगे।

युवराज सिंह की बहन रितिका सजदेह

 

बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह की बात करें तो उनका प्रदर्शन पिछले कुछ दिनों से उतना अच्छा नहीं रहा है। बावजूद इसके उनके प्रशंसक उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं। युवराज सिंह की राखी बहन रितिका सजदेह की बात करें तो उन्होंने अपनी एक इंटरव्यू के दौरान उनके बारे में ऐसा कहा था कि वह अपनी बहन को काफी ज्यादा प्यार किया करते हैं।

 

आपको बता दें कि रितिका सजदेह भारतीय टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा की पत्नी भी है। अपनी सगी बहन से भी रितिका को ज्यादा प्यार करने वाले युवराज सिंह हर एक राखी के मौके पर अपनी बहन से राखी बंधवाना नहीं भूलते। आपको बता दें कि युवराज सिंह की बहन अक्सर मैदान तक चीयर करती हुए नजर आती है।

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर

 

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बात करें तो इस आईपीएल के सीजन में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से हर किसी के दिलों को जीत लिया था। अपनी गेंदबाजी से हर किसी के दिल को जीत लेने वाले दीपक चाहर के साथ एक लड़की पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच नजर आई थी। एक लड़की के साथ नजर आने के बाद मीडिया ने उनकी तस्वीरों को खूब दिखाया था।

 

इसके साथ ही साथ ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी थी कि शायद वह उनकी गर्लफ्रेंड होगी। परंतु बाद में लोगों को यह बात पता चली कि वह उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि उनकी बहन है। दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली उनकी बहन हर एक मैच में फील्ड पर अपने भाई का हौसला बढ़ाती हुई नजर आई थी।

Back to top button