खुलासा: गांगुली और इस एक्ट्रेस ने एक साथ गुजारी थी कई रातें, पत्नी से अलग होने की आई थी खबर

हम सभी जानते है क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता रहा हैं। अक्सर बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेट स्टार्स के नजदीकियों के किस्से सुनने को मिल ही जाते हैं उनमे से कुछ का रिस्ता आगे बढ़ पता हैं लेकिन कुछ का नहीं। इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का भी नाम जुड़ चुका हैं। जी हाँ दोस्तों गांगुली भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। तो चलिए जानते है वो एक्ट्रेस कौन थी।

कौन थी वो एक्ट्रेस

आज हम बॉलीवुड की जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम नगमा हैं। बता दे की नगमा ने बॉलीवुड के अलावा भी दूसरी इंडस्ट्री में काम किया हैं।

आज बॉलीवुड से दूर है नगमा

फिलहाल नगमा बॉलीवुड से काफी दूर हैं और वह राजनीती में हैं।

CSK के इस फैन ने किया ऐसा काम धोनी को लगा बड़ा ‘धक्का’

साल 1999 वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

खबरों की मने तो बताया जाता हैं की सौरव गांगुली और नगमा की मुलाक़ात 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में हुई थी।

नगमा से अफेयर के बाद पत्नी से अलग होने की आई थी खबर

नगमा से अफेयर के साथ ही सौरव और उनकी पत्नी डोना के बीच अलगाव की खबरें भी मीडिया की सुर्खियां बनने लगीं।

एक अख़बार में छपी खबर से आया स्टोरी में ट्विस्ट

साल 2001 में इनकी लव स्टोरी में ट्वीस्ट तो तब आया जब चेन्नई के एक अख़बार में ये खबर छपी की सौरव गांगुली और नगमा चेन्नई से 40 किलो मीटर दूर एक मंदिर में एक साथ दिखे। बताया गया कि दोनों कालसर्प निवारण दोष की पूजा के लिए मंदिर गए थे।

इस दौरान शादीशुदा थे गांगुली

 

सौरव की उस समय उनकी पुरानी दोस्त डोना से शादी हो चुकी थी। इसके बाद नगमा और सौरव के अफेयर के चर्चे हर जगह होने लग गए थे और दूसरी तरफ उनकी पति के साथ काफी अलगाव की खबरें सुनने को मिल रही थी।

एक अख़बार ने और लिखा कि रनिंग बिटवीन द विकेट में बिजी है गांगुली

 

जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार में ये तक लिख दिया था की सौरव फिलहाल “रनिंग बिटवीन द विकेट” में बिजी हैं। एक छोर पर उनकी पत्नी डोना तो दूसरे छोर पर नगमा।

नगमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूली थी अफेयर की बात

 

साल 2010 में नगमा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कबूली भी थी की उनका और गांगुली का अफेयर था। नगमा ने कहा था की ये सच हैं की उनका सौरव के साथ अफेयर रहा था लेकिन वो अब यह एक इतिहास है। नगमा के मुताबिक उनका संबंध काफी मैच्योर और जेनुइन था। पर उस दौरान हालात ये थे सौरव को उनसे ज्यादा किसी और को इम्पोर्टेंस देनी थी। सौरभ और उनकी पत्नी डोना की जिंदगी में बिखराव का आरोप पर नगमा ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि यदि दोनों के बीच सब कुछ सही होता तो सौरव उनके करीब क्यों आते?

Back to top button