बॉलीवुड की इस मशहूर हिरोइन को लगी है गन्दी लत, एक घंटे से ज्यादा नहीं रह पाती…

बॉलीवुड में ताज़ा ताज़ा अपने कदम रखने वाली भूमि पेडनेकर बहुत ही काम समय में पॉपुलर हो गयी हैं. आपको बता दे की भूमि ने बॉलीवुड में फिल्म ‘दम लगा के हइसा’ के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एंट्री की थी. इस फिल्म में भूमि के साथ आयुष्मान खुराना भी थे और फिल्म में भूमि का वेट बहुत ही ज्यादा दिखाया गया था. हालाँकि भूमि ने पहले के मुताबिक अब अपना वजन काफी ज्यादा घटा लिया हैं. वह अब दिखने में बेहद हॉट और ग्लैमरस लगती है. बॉलीवुड में पहली फिल्म के बाद भूमि ने काफी फिल्मो में काम किया हैं. अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाली भूमि को लेकर हाल ही में एक बहुत ही बड़ा खुलासा हो गया है.

बॉलीवुड की इस मशहूर हिरोइन को लगी है गन्दी लत, एक घंटे से ज्यादा नहीं रह पाती...

आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर भूमि पडनेकर और आयुष्मान खुराना की एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में दोनों स्टार अपने अपने सेक्स लाइफ को लेकर खुल कर बात कर रहे है. ये वीडियो नेहा धूपिया के न्यू टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड का प्रोमो है, जिसमें बतौर गेस्ट आयुष्मान और भूमि पेडनेकर पहुंचे हैं. प्रोमो भूमि और आयुष्मान जमकर मस्ती और मजाक से करते नजर आ रहे हैं.

पापा शक्ति कपूर बेटी श्रद्धा की शादी के लिए ढूंढ रहे है ऐसा लड़का…

बॉलीवुड की इस मशहूर हिरोइन को लगी है गन्दी लत, एक घंटे से ज्यादा नहीं रह पाती...

जब नेहा ने आयुष्मान से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल पूछा तब उस दौरान उन्होंने मजाक में आयुष्मान से कहते हैं कि भूमि बिना सेक्स के एक घंटे भी नहीं रह सकती हैं. यहाँ तक की आयुष्मान ने ये भी कहा की भूमि के बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा पेसेंस रखना पड़ता हैं क्यूंकि भूमि बेड पर बहुत स्लो हैं. इसके बाद में भूमि भी आयुष्मान के मजे लेते हुए कहती हैं की वह मोस्ट सेक्सुअल मैन हैं.

जैसे के आप सभी को मालूम हैं की भूमि ने बॉलीवुड में शुरुवात साल 2015 में आयुष्मान की फिल्म ‘दम लगा के हईशा ‘ से की थी ।इसके अलावा इन्होने के और फिल्म साथ की थी जो हैं ‘शुभ मंगल सावधान’

Back to top button