Omg: इस कुत्ते को मिला दुनिया का ऐसा अवार्ड, सुनकर दंग रह जाएगे आप…

- in ज़रा-हटके

दुनियाभर में ना जाने कितनी ही तरह की प्रतियोगिताएं होती रहती है, फिर वो जानवरों में हो या इंसानो में. ऐसे में आअज हम जिस प्रतियोगिता की बात कर रहे हैं वह जानवरों की है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. यह कुत्ता दुनिया का सबसे भद्दा दिखने वाला कुत्ता कहा जा रहा है. इस कुत्ते को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार खबरें आ रहीं हैं. यह कुत्ता अब तक का सबसे भद्दा और गंदा दिखने वाला कुत्ता कहा जा रहा है.

आपको बता दें कि इस कुत्ते ने दुनिया का सबसे बुरा और भद्दा दिखने वाले कुत्ते का खिताब अपने नाम किया है. यह कुत्ता बुलडॉग ब्रीड का है और इसने सैन फ्रैन्सिसको में दुनिया के सबसे भद्दे कुत्ते होने का खिताब अपने नाम किया है. इस कुत्ते को खिताब के साथ 1500 डॉलर भी दिए गए हैं. इस कुत्ते का नाम सा सा है जिसकी उम्र 9 साल है और यह दुनिया के सबसे बुरा दिखने वाले कुत्तों की लिस्ट में शामिल हो गया है. यह कुत्ता बदसूरत होने के मामले में काफी आगे है और सभी इसे नापसंद कर रहे हैं.

सेक्स एजुकेशन क्लास में बच्चों ने किये ऐसे-ऐसे जो उड़ा देगे आपके होश!!

इस कुत्ते की मालकिन का नाम मेगन ब्रेनार्ड है जिन्होंने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि उनका कुत्ता उन्हें एक पेट फाइंडिंग साइट से मिला था और उसके बाद वह अपने कुत्ते को कई तरह कि प्रतियोगिताओं में हिस्सा दिलवा चुकीं हैं लेकिन कभी वह कोई खिताब नहीं जीत पाया और यह पहली बार है कि उसे उसके ख़ास गुणों की वजह से खिताब मिला है. उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि उनके कुत्ते का नाम सबसे भद्दे कुत्तों कि लिस्ट में शामिल हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई