ये फेस मास्क देंगे स्टाइलिश लुक, कर सकते हैं इन चीजो के साथ स्टाइल

त्योहारों में आप स्टाइलिश कपड़ो, मेकअप, ज्वेलरी सब को लेकर खास तैयारी कर रहे होंगे। दिवाली-भाई दूज से लेकर छठ तक में लहंगा पहनने का प्लान होगा। ऊपर से नीचे तक स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए बेस्ट आउटफिट, फुटवियर सब कुछ मैचिंग चाहते हैं लेकिन इन सब के बीच बढ़ रहा प्रदूषण सांस लेने में समस्या का कारण बन सकता है। इस कारण अपने बेस्ट आउटफिट और खूबसूरत लुक पर न चाहते हुए भी फेस मास्क को इस्तेमाल करना पड़ेगा। लेकिन फ्रिक न करें, फेस मास्क आपका स्टाइल बिगाड़ेगा नहीं, बल्कि आपको अधिक आकर्षक लुक देगा। मार्केट में कई ऐसे स्टाइलिश फेस मास्क आ गए हैं, जो कोरोना वायरस से सुरक्षा तो देते ही हैं. साथ ही लड़कियों के लुक को अधिक प्रभावी बनाने में मदद करते हैं।

आज कल आपके कपड़ो की मैचिंग के फेस मास्क बाजार के उपलब्ध हैं। टॉप के प्रिंट से लेकर साड़ी या ब्लाउज की मैचिंग के भी मास्क मिल जाते हैं। इज़के अलावा मास्क कई फेब्रिक्स में भी उपलब्ध है।

आप साड़ी के बॉर्डर या साड़ी के प्रिंट से मैच करता हुआ फेस मास्क पहन सकते हैं। फ्लोरल प्रिंट, ब्लॉक प्रिंट,बूटी प्रिंट और भी कई तरह के प्रिंट के मास्क आप अपनी साड़ी, लहंगा या सूट से मैच कर सकती हैं।

साड़ी के कंट्रास्ट ब्लाउज पहन रही हैं तो ब्लाउज से मैच करते हुए भी फेस मास्क पहन सकती हैं। लहंगे के साथ भी इसी स्टाइल को आजमा सकते हैं। अपनी चोली या दुपट्टे की मैचिंग का मास्क पहने।

अगर साड़ी और ब्लाउज एक ही स्टाइल या प्रिंट के हों तो एक दम कंट्रास्ट फेस मास्क भी आपके लुक को अक्ट्रेक्टिव बनाएंगे।

Back to top button