मर्दों के शरीर के ये 4 अंग, लड़कियों को करते हैं अपनी ओर आकर्षित

जिस तरह लड़कियों के शरीर की बनावट बहुत आकर्षक होती है उसी तरह पुरुष के भी कई अंग होते हैं। जिन्हें देखकर लड़की भी लडको पर फ़िदा होती है। जब लड़की किसी लड़के को देखती है तब वो उनके कई खास अंगो पर नज़र डालती है। और उनसे आकर्षित होती है।
आकर्षक कंधे

जिस भी मर्द के कंधे चौड़े और सुडौल होते हैं। तो लड़कियां उसकी तरफ ज्यादा आकर्षित होती है। लड़कियां सबसे पहले लडको के कंधो पर ही नज़र डालती हैं।
बड़े चेस्ट

लड़कों का बड़ा सीना लड़कियों को काफी पसंद आता है। मर्दों की चौड़ी छाती लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। क्योंकि इससे लड़कों की मर्दानगी छलकती हे और वो अपने आप को सुरक्षित महसूस करती है।
वी शेप वाली कमर

घर पर बनाइयें वेज चीज़ टमाटर पास्ता, जानिए रेसिपी

जिस तरह महिलाओं का सबसे खास चीज़ उनकी पतली कमर होती है उसी तरह मर्दों में भी यह चीज़ बहुत खास भूमिका निभाती है। लड़कियों को फैट वाली कमर जरा भी पसंद नहीं आती।
आंखे

आपको बता दें कि ऐसे बहुत कम मर्द होते हैं जो अपने दिल की बात कह पाते हों। लड़कियों को यह बात उनकी आँखों से पता चल जाती है। इसलिए अगर लड़कों की आंखे खूबसूरत और मासूम होगी तो वो लड़की आपके प्यार में जरुर पड़ जाएगी।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Back to top button