चचा ने दिखाया जलवा, बाइक पर बंधवाया सोफा, फिर की शानदार सवारी!

हमारे देश में लोग काम करने के लिए ज्यादा संसाधन नहीं जुटाते हैं. वे कम से कम संसाधन में ज्यादा से ज्यादा काम कर लेना चाहते हैं. भारतीय लोगों की यही टेक्नोलॉजी देसी भाषा में जुगाड़ कहलाती हैं. देश में सरकारें बनाने से लेकर छोटे-छोटे कामों तक में धड़ल्ले से जुगाड़ चलता है. हालांकि जैसा जुगाड़ एक वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है, वैसा शायद ही आपने देखा हो.

बाइक यूं तो होती दो लोगों की सवारी के लिए है, लेकिन इस पर कई बार पूरा परिवार ही बैठ जाता है. वहीं कुछ लोग तो इस पर सामान भी लादकर चल पड़ते हैं. इस वक्त वायरल हो रहे वीडियो में एक चचा अलग ही किस्म का आराम फरमा रहे हैं. वो एक बाइक पर मस्त सोफा बांधकर उस पर सो रहे है. लोगों को उनकी ये शानदार सवारी पसंद आ रही है.

बाइक को बना दिया लोडर
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक पर सोफा को जुगाड़ के जरिए सेट किया गया है. इस तस्वीर में सबसे हैरानी की बात ये है कि बड़ी मुश्किल से बांधे गए इस सोफे पर शख्स मजे से सोता हुआ नजर आ रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो घर में सोफे पर लेटा हो और उसे गिरने का कोई डर ही नहीं है. आप भी इस वीडियो को देखकर शख्स के कॉन्फिडेंस पर दंग रह जाएंगे.

Back to top button