लड़की से सवाल आपके आगे गोल गोल क्या लटकता है, लड़की के इस जवाब ने पूरे देश में मचाया धमाल

लड़की से पूछा सवाल आपके आगे गोल गोल क्या लटकता है! लड़की हुई लाल! हमारे देश में अब तक के तमाम एग्जामो में से IAS के एग्जाम को सबसे मुश्किल माना जाता है! इसकी खास वजह है इस एग्जाम का बहुत जयादा टफपैटर्न जिसपर विजय प्राप्त करना काफी मुश्किल है! वहीं अगर कोई इंसान किसी तरह से लिखित परीक्षा पास भी कर जाए! तो उसके असली दिमाग का खेल तो इंटरव्यू के दौरान देखा जाता है!

Double Minded Question-

बता दें कि अभी तक सबसे मुश्किल इंटरव्यू IAS का ही होता है! जिसका नाम सुनकर ही आप और हम भी घबरा रहे हैं! दरअसल इसमें पूछे जाने वाले सवाल आपकी दिमाग की मेंटिलटी को लेकर होता है! जिससे पता चले कि आप कितनी जल्द और सही निर्णय ले पाते हैं!

 

पूछे जाते है ऐसे सवाल-

इंटरव्यू के दौरान जान बूझकर कुछ ऐसे सवाल को पूछ लिया जाता हैं! जिस से आप पूरा कंफ्यूज हो जाएं और कहि न कहि कुछ गलतियां कर दें! उन्ही सवालों में पूछे जाने कुछ सवाल डबल मीनिंग लगते हैं लेकिन आपको उसका बहुत सोच समझकर पॉजिटिव साइड देखना होगा! यदि किसी प्रकार से आपका ध्यान जरा सा भी भटका तो समझो मौका हाथ से निकल गया! तो चलिये जरा आपके दिमाग की दही करने वाले इन प्रसनो को परखते हैं क्या आप इन डबल माइंडेड ट्रिकी सवालों का जवाब देने में सक्षम हों!

पहली बार सद्दाम की बेटी ने शेयर की अपनी फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

  1. किस वक्त लड़कियां सारे कपड़े उतार लेती है?
    सही जवाब- आपके दिमाग मे भी कुछ शरारती भरी बातें ही आएंगी लेकिन जरा ध्यान से! क्योंकि इसका जवाब होगा – “जब सभी के सभी कपड़े सूख जाते हैं!”
  2. तुम्हारे आगे ये गोल-गोल क्या लटका हुआ है?
    सही जवाब- यदि कोई भी लड़की से यह पूछा जाए तो सही में ही उसकी आंखें तो गुस्से से लाल ही हो जाएंगी लेकिन एक होशियार लड़की ने दिमाग लगते हुए बड़ी ही आसानी से जवाब देते हुए कहा- मेरे गले में एक लॉकेट व चेन है जो दोनों गोल है और लटके हुए है।
Loading...

Check Also

बीच सड़क पर ही लडकियों ने शुरू कर दिया होश उड़ा देने वाला डांस, वीडियो देखकर लड़के हो जाएगे पागल

आज हम आपको एक ऐसे डांस का वीडियो दिखा रहे है जिसे देखकर आपका मन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com